scriptअमिताभ बच्चन का युवाओं पर तंज, कहा- जरुरी नहीं की इज्जत पांव छू कर की जाए | it is not necessary to touch elders feet in respect : amitabh bachchan | Patrika News

अमिताभ बच्चन का युवाओं पर तंज, कहा- जरुरी नहीं की इज्जत पांव छू कर की जाए

locationमुंबईPublished: Feb 10, 2020 06:12:13 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो हर खास मौके पर कोई ना कोई पोस्ट जरूर करते हैं। उनके पोस्ट भी काफी हटकर ….

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan

देश का युवा आज अपना ज्यादा समय मोबाइल पर बिताता है। महानायक अमिताभ बच्च्न ने इस पर हैरान जताई है। बिग बी ने अपने अंदाज में युवाओं को इस लत पर तंज कसा है। अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और खुलकर अपने राय रखे हैं। उन्होंने आज की युवा पीढ़ी पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर लिखा ‘आजकल जरुरी नहीं कि किसी की इज्जत पांव छूने से ही की जाए। उन्हें देखकर अपना मोबाइल एक तरफ रख देना भी बहुत बड़ी इज्जत है।’ वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ की तीन फिल्में इस वर्ष रिलीज होने जा रही हैं। इमरान हाशमी के साथ ‘चेहरे’ में तो आयुष्मान खुराना संग ‘गुलाबो सिताबो’ में नजर आने वाले है। इसके अलावा फिल्म ‘ब्रह्मस्त्र’ में वे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे। ये फिल्म साल के अंत में रिलीज होगी।
Amitabh Bachchan
IMAGE CREDIT: net
अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो हर खास मौके पर कोई ना कोई पोस्ट जरूर करते हैं। उनके पोस्ट भी काफी हटकर होते हैं। जिसकी वजह से वो हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। अमिताभ के फैन्स भी उनके पोस्ट बेहद पसंद कते हैं। हाल ही में अमिताभ की फैन फॉलोइंग का एक नजारा सोशल मीडिया पर देखने को मिला है। हाल फिलहाल में ट्विटर पर अमिताभ बच्चन के 40 मिलियन (4 करोड़) फॉलोअर्स हुए हैं।
Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो