scriptBox Office: चौथे दिन ओंधे मूंह गिरी शाहरुख, अनुष्का की जब हैरी मेट सेजल, कमाए केवल इतने करोड़ | Jab Harry Met Sejal Box Office Collection Day 4: Shah Rukh Khan Anushka Sharmas Film Is A Disappointment | Patrika News

Box Office: चौथे दिन ओंधे मूंह गिरी शाहरुख, अनुष्का की जब हैरी मेट सेजल, कमाए केवल इतने करोड़

Published: Aug 08, 2017 02:41:00 pm

बॉक्स ऑफ़िस: चौथे दिन ओंधे मूंह गिरी शाहरुख, अनुष्का की जब हैरी मेट सेजल, कमाए केवल इतने करोड़….

किंग आॅफ रोमांस शाहरुख खान के रोमांस का जादू इस बार नहीं चल पाया और उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ छुट्टी का दिन होते हुए भी चौथे दिन बॉक्स आॅफिस पर ओंधे मूंह गिरी। पहले वीकेंड में 45.76 करोड़ रुपए का कारोबार करने वाली शाहरुख की ‘जब हैरी मेट सेजल’ को रक्षाबंधन की छुट्टी का फायदा भी नहीं मिला। पहले ऐसा माना जा रहा था कि वीकेंड और रक्षा बंधन की छुट्टी का फायदा इस फिल्म को मिलेगा लेकिन अब कमाई के मामले में इस फिल्म के मेकर्स को बड़ा झटका लगा है।
इम्तियाज अली फिल्म जब हैरी मेट सेजल में एक बार फिर अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान को साथ लेकर आया। फिल्म को मिले जुले रिव्यूज मिला और ऐसा लगता है कि सप्ताहांत तक फिल्म बड़ी संख्या में दर्शकों खींच लाएंगी, परंतु ऐसा नहीं हुआ और लगभग ये फिल्म फ्लॉप होते ही नजर आ रही हैं।
शाहरुख की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ चौथे दिन बॉक्स आॅफिस की खिड़की पर धड़ाम से गिरी और छुट्टी होने के बावजूद ये फिल्म रक्षा बंधन के दिन सिर्फ 7.15 करोड़ की कमाई कर पाई। जबकि वीकेंड यानी रविवार के दिन 15.50 करोड़ रुपए की कमाई करने में कामयाब रही।
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म की कमाई की जानकारी दी है। इस फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 15.25 करोड़, दूसरे दिन शनिवार को 15 करोड़, तीसरे दिन रविवार को 15.50 करोड़ और चौथे दिन सोमवार को 7.15 करोड़ की कमाई कर चुकी है। इस तरह कुल मिलाकर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म 52.90 करोड़ कमा चुकी है। इस फिल्म को समीक्षकों ने अच्छी रेटिंग नहीं दी है और अब दर्शक भी इस फिल्म को कुछ खास पसंद नहीं कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म 80 करोड़ रुपए की लागत से बनी है।
इस सप्ताह जो दूसरी फिल्म रिलीज़ हुई है वह गुडगांव है, जिसमें अक्षय ओबेरॉय, रग्नी खन्ना, पंकज त्रिपाठी और दूसरे कलाकार हैं। फिल्म सीमित स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई, लेकिन पहले सप्ताह के अंत में आदर्श व्यवसाय में सफल रहा, फिल्म ने 6.7 करोड़ रुपये कमाए।
अगले सप्ताह अक्षय कुमार के बहुत लोकप्रिय फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा के रूप में बड़ी रिलीज है, हालांकि कुछ क्षेत्रीय फिल्मों में बॉक्स ऑफिस क्लैश खत्म हो गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो