'पकड़वा शादी' पर बेस्ड सिद्धार्थ-परिणीति चोपड़ा की 'जबरिया जोड़ी' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

By: भूप सिंह
| Published: 01 Jul 2019, 04:02 PM IST
'पकड़वा शादी' पर बेस्ड सिद्धार्थ-परिणीति चोपड़ा की 'जबरिया जोड़ी' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज
Sidharth Malhotra

'पकड़वा शादी' जैसे अनूठे विषय पर बेस्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा अभिनीत 'जबरिया जोड़ी' का धमाकेदार ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है....

'पकड़वा शादी' जैसे अनूठे विषय पर बेस्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा अभिनीत 'जबरिया जोड़ी' का धमाकेदार ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है, जो कॉमेडी और अपने मजेदार अंदाज के साथ आप को भी हंसने पर मजबूर कर देगा। फिल्म का ट्रेलर निश्चित रूप से मुख्य जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा के लिए एक रोलर कोस्टर राइड है। मनोरंजन की एक डोज के साथ, फिल्म में दिखाया गया है कैसे बिहार जैसे देश के कुछ हिस्सों में पकड़वा शादी प्रचलित है। वही, सिद्धार्थ और परिणीति की केमिस्ट्री ने एक बार फिर दिल जीत लिया है।

Sidharth Malhotra

बी-वेयर्स बैंचलर्स
निर्माताओं ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा,'बीवेयर बैंचलर्स, आप भी हो सकते हैं अगला शिकार। आएगी जबरिया जोड़ी। 'जबरिया जोड़ी' एक वास्तविक जीवन में होने वाली प्रथा पर आधारित है जो बिहार और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों में प्रचलित है।

Sidharth Malhotra

'पकड़वा शादी' के कॉन्सेप्ट पर बनी हैं 'जबरिया जोड़ी'
यह कॉन्सेप्ट कुछ ऐसा है जिसमें योग्य वर को दुल्हन के परिवार द्वारा अगवा कर लिया जाता है और दहेज देने से बचने के लिए शादी करने के लिए मजबूर किया जाता है। चूंकि शादी को पवित्र माना जाता है, इसलिए इसकी बहुत कम संभावना होती है कि दूल्हा विवाह को रद्द करने की कोशिश करेगा। यह प्रथा दशकों से चली आ रही है और 'जबरिया जोड़ी' में इसी पकड़वा शादी या 'जबरिया शादी' के कॉन्सेप्ट पर एक दिलचस्प कहानी प्रस्तुत की जाएगी।

सिद्धार्थ-परिणीति पेश करेंगे अनोखी प्रेम कहानी
फिल्म की प्रमाणिकता बनाए रखने के लिए फिल्म को उत्तर प्रदेश के वास्तविक स्थानों पर फिल्माया गया है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार एक देहाती किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। लोकप्रिय ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के साथ, सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा एक अनोखी प्रेम कहानी प्रस्तुत करने के लिए एक साथ वापसी कर रहे है। फिल्म में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल जैसे दमदार कलाकारों की टोली नजर आएगी। शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Sidharth Malhotra Sidharth Malhotra latest news
Show More