scriptJack And Dil Movie Trailer: अरबाज खान कर रहे अपनी पत्नी की जासूसी, देख हंसने पर हो जाएंगे मजबूर | Jack and Dil Movie Trailer Arbaaz khan | Patrika News

Jack And Dil Movie Trailer: अरबाज खान कर रहे अपनी पत्नी की जासूसी, देख हंसने पर हो जाएंगे मजबूर

locationमुंबईPublished: Oct 11, 2018 02:24:49 pm

Submitted by:

Rahul Yadav

इस मूवी को बालकनी सिनेमाज और रॉक एंड रोला प्रड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म इसी साल 2 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

jack and dil

jack and dil

डायरेक्टर सचिन पी. करंडे की फिल्म ‘जैक एंड दिल’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इसमें अरबाज खान, अमित साध और सोनल चौहान लीड रोल में नजर आ रही हैं। यह फिल्म कॉमेडी और ड्रामा मूवी है। इसमें सोनल चौहान, अरबाज खान की पत्नी की भूमिका अदा कर रही हैं। वहीं अमित साध, अरबाज द्वारा हायर किए गए एक जासूस का किरदार निभा रहे हैं।

 

अरबाज करवाते हैं अपनी पत्नी की जासूसी

अमित साध, अरबाज की पत्नी की जासूसी करते हैं कि सोनल का अफेयर किसी और से तो नहीं चल रहा है। लेकिन धीरे-धीरे सोनल को इस जासूसी के बारे में पता चल जाता है। इसके बाद अमित और सोनल के बीच केमिस्ट्री शुरू हो जाती है। ट्रेलर के अंत में अरबाज, अमित को कहते हुए दिखते हैं कि कहीं सोनल उन दोनों को ही तो पागल नहीं बना रही उनका चक्कर किसी और से तो नहीं। इसका ट्रेलर काफी कनफ्यूजन पैदा कर देता है। जिससे फिल्म की स्टोरी को जानने के लिए आपमें उत्सुकता जाग उठेगी।

jack and dil

ये भी आएंगे नजर

फिल्म ‘जैक एंड दिल’ में अरबाज और सोनल चौहान के अलावा एवलिन शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में एवलिन ने एक मॉडल लारा का किरदार निभाया है जो कि जैक (अमित साध) से प्यार करती है। इस मूवी को बालकनी सिनेमाज और रॉक एंड रोला प्रड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म इसी साल 2 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो