script‘भारत’ फिल्म के एक और किरदार का हुआ खुलासा, सलमान खान के पिता बनेंगे ये मशहूर एक्टर | jackey shroff play father role in salman khan bharat | Patrika News

‘भारत’ फिल्म के एक और किरदार का हुआ खुलासा, सलमान खान के पिता बनेंगे ये मशहूर एक्टर

Published: Jul 29, 2018 10:48:34 am

Submitted by:

Riya Jain

सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। इसी के साथ फिल्म के एक और एक्टर का नाम सामने आया है।

jackey shroff play father role in salman khan bharat

jackey shroff play father role in salman khan bharat

बॅालीवुड इंडस्ट्री के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। इस फिल्म में पहले प्रियंका चोपड़ा मुख्य किरदार में थीं लेकिन फिल्म से हटने के बाद अब उनकी जगह किसी और एक्ट्रेस की तलाश चल रही हैं। अली अब्बास जफर ने इस बात का जिक्र खुद ट्विटर पर किया। इसी के साथ फिल्म के एक और एक्टर का नाम सामने आया है। बता दें ‘भारत’ में जैकी श्रॉफ भी मुख्य किरदार अदा करेंगे। वह सलमान खान के पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे। बता दें असल में जैकी श्रॉफ सलमान से सिर्फ 9 साल बड़े हैं।

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

हाल में ‘भारत’ फिल्म से जुड़े एक करीबी शख्स ने बताया कि,’ यह जाहिर तौर पर एक पिता-पुत्र की बेहद खूबसूरत कहानी है। इसलिए जब जैकी को यह ऑफर मिला और उन्हें स्क्रिप्ट बताई गई तो वह झट से राजी हो गए।’ बता दें इन दिनों फिल्म की शूटिंग जोरों-शोरों से चल रही है। जल्द ही जैकी श्रॉफ भी क्रू को जॉइन करेंगे। हाल फिलहाल वह फिल्म प्रस्थानम की शूटिंग में व्यस्त हैं।

 

गौरतलब है कि ‘भारत’ में एक्ट्रेस दिशा पटानी और तब्बू भी अहम किरदार निभाएंगे। इसके अलावा फिल्म में कॅामेडियन सुनील ग्रोवर भी सलमान के दोस्त बनेंगे। साथ ही कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी।

सलमान संग निर्देशक अब्बास की यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले दबंग खान फिल्म ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ में अली के साथ काम कर चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म सलमान के अबतक के बजट की महंगी फिल्मों में से एक होगी। इसे 200 करोड़ की लागत में बनाया जा रहा है। ‘भारत’ 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। यह फिल्म 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ से प्रेरित है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो