सस्पेंस-थ्रिलर से भरपूर जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म Mrs. Serial Killer ,नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने से पहले हो गई लीक

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 05 May 2020, 05:11 PM IST
सस्पेंस-थ्रिलर से भरपूर जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म Mrs. Serial Killer ,नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने से पहले हो गई लीक
Tamilrockers Leaksfilm Mrs. Serial Killer

  • ‘मिस सीरियल किलर’ हुई लीक
  • इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस के साथ मनोज बायपेयी मुख्य भूमिका में हैं

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है जिसके चलते हर बड़े उधोग धंधों पर भी ताला लगा दिया है इतना ही नही फिल्मों को शूंटिग रोक दी गई है। फिल्म इंडस्ट्री में भी ताला लगा हुआ है जिससे करोड़ों का नुकसान डायरेक्टर को झेलना पड़ रहा है जहां एक ओर कुछ फिल्मों की शूटिंग रूकी है तो वही दूसरी ओर फिल्म बनने के बाद रिलिज नही हो पा रही है। और इस भुगतान को पूरा करने के लिए डायरेक्टर अपनी फिल्मों को नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने को मजबूर हो रहे है।

अब एक और नई फिल्म की घोषणा की जा रही है यह फिल्म जैकलीन फर्नांडिस ‘मिस सीरियल किलर’ है फैंस के लिए लॉकडाउन के समय का यह सबसे खास तोहफा है। जिसका इंतजार उन्हें काफी समय था। इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज के अलावा मनोज बायपेयी मुख्य भूमिका में हैं इस फिल्म को देखने के लिए सलमान खान काफी उत्साहित थे उन्होनें तो इस फिल्म को देखने की गुजारिश ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके भी दी थी।

बता दें कि सबसे चौका देने वाली यह है कि मिस सीरियल किलर रिलीज होने के कुछ घंटो के अंदर ही मशहूर पाइरेसी वेबसाइट तमिलरॉकर्स पर लीक हो गई है ये फिल्म तमिलरॉकर्स ने एचडी प्रिंट पर लीक कर दिया।

लगातार इस तरह की कई फिल्में लीक होने के चलते फिल्म पाइरेसी को लेकर कानूनों में कई सुधार किए जाते रहे हैं लेकिन इसके बाद भी फिल्म रिलीज होने पहले ही लिक हो जाती है।

बता दें जैकलीन आखिरी बार फिल्म ड्राइव में नजर आई थीं, जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) थे. वहीं हाल ही में वह रैपर बादशाह (Badshah) के गाने 'गेंदा फूल' में दिखाई दी थीं, जो कि लोगों को खूब पसंद आया था।

Manoj Bajpai