scriptजैकलीन ने श्रीलंका की मदद के लिए लगाई गुहार, लोगों का आरोप- भारत की वजह से फेमस हो, पुलवामा पर क्यों नहीं पसीजा दिल | Jacqueline Fernandez appeals to unite for Sri Lanka, trolled for video | Patrika News

जैकलीन ने श्रीलंका की मदद के लिए लगाई गुहार, लोगों का आरोप- भारत की वजह से फेमस हो, पुलवामा पर क्यों नहीं पसीजा दिल

locationमुंबईPublished: May 04, 2019 12:22:40 pm

जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर श्रीलंका की मदद के लिए एकजुट हो मदद करने की अपील की है।

jacqueline fernandez

jacqueline fernandez

मुंबई। पिछले दिनों पड़ोसी देश श्रीलंंका में ईस्टर के मौके पर सीरीयल ब्लास्ट हुए। इसमें सैंकड़ों लोगों की मौत हो गई। इस अमानवीय कृत्य से श्रीलंकाई मूल की बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस बेहद आहत हुई। सबसे पहले जैकलीन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर श्रीलंका हमलों पर दुख जताया था। अब जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर श्रीलंका की मदद के लिए एकजुट हो मदद करने की अपील की है।

jacqueline fernandez

जैकलीन के सोशल मीडिया पर अपील का वीडियो वायरल हो गया है। 10 लाख से ज्यादा लोगों ने जैकलीन की वीडियो पोस्ट को लाइक किया है। कई लोगों ने उनकी इस अपील पर साथ देने की बात की है। वहीं बहुत से लोगों ने उनको दुखी ना होने की सलाह दी है।

jacqueline fernandez

हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो जैकलीन को इस पोस्ट को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। उनका कहना है कि जैकलीन इंडिया में रहकर पैसा कमा रही है। ऐसे में उन्हें भारत में हुए पुलवामा अटैक और पंजाब में सैन्य कैंप पर हुए हमले के लिए भी पोस्ट करनी चाहिए थी। लोगों का आरोप है कि जब खुद के देश पर हमला हुआ तो मदद की गुहार की है लेकिन जब भारत में ऐसा हुआ तो उनकी तरफ से क्यों नहीं बोला गया।

View this post on Instagram

#uniteforsrilanka 🙏🏻 link in my bio

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

कुछ लोगों ने उनकी इस अपील को पॉलिटिकल बताया है। उनका कहना है कि जैकलीन 2020 के लिए परफेक्ट पीएम हैं। वहीं बहुत से लोगों ने ऐसे कमेंट्स करने वालों को आड़े हाथों लिया है। उनका कहना है कि आतंकवाद चाहे जहां भी हो, दुनिया को मिलकर मदद के लिए आगे आना चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो