scriptम्यू म्यू को डेट कर रही हैं जैकलीन, लोगों को नहीं हो रहा यकीन | jacqueline fernandez dating her cats, read here | Patrika News

म्यू म्यू को डेट कर रही हैं जैकलीन, लोगों को नहीं हो रहा यकीन

locationमुंबईPublished: May 19, 2019 02:08:34 pm

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस और किसिंग सीन्स के चलते खास पहचान बना चुकीं श्रीलंकाई एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं….

jacqueline fernandez

Jacqueline Fernandez

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस और किसिंग सीन्स के चलते खास पहचान बना चुकीं श्रीलंकाई एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में जब एक इंटरव्यू में जैकलीन से किसी को डेट करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हां मैं अपनी बिल्ली म्यू म्यू को डेट कर रही हूं। मेरे पास चार बिल्लियां हैं। म्यू म्यू का पति है और उसके दो बच्चे हैं। मेरे पास अब परिवार है और मैं कैट पैरंट हूं।

Jacqueline Fernandez

अब जैकलीन के इस कॉमेंट का मतलब तो यही हुआ कि यह हसीना फिलहाल सिंगल है और इस दौर को वह काफी इंजॉय भी कर रही हैं। बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस अपनी बिल्लियों को काफी प्यार करती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ यानी कि वह अपनी प्यारी बिल्लियों के साथ समय-समय पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इनके साथ वो काफी एन्जॉय करती नजर आती हैं।

Jacqueline Fernandez

अगर जैकलीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ‘कुली नंबर-1’ के रीमेक में और ‘किक 2’ में नजर आएंगी। हालांकि इस बारे में अभी तक ना तो एक्ट्रेस की तरफ से और ना ही मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियली अनाउंसमेंट किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो