scriptअप्सरा सी खूबसूरत दिखीं जैकलीन फर्नांडिस | Patrika News
बॉलीवुड

अप्सरा सी खूबसूरत दिखीं जैकलीन फर्नांडिस

7 Photos
1 year ago
1/7

जैकलीन फर्नांडीज का यह लुक जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने कुछ ही देर पहले अपना यह लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया (Jacqueline Fernandez instagram) पर शेयर किया है। जिसके बाद से जैकलीन की फोटो पर लगातार फैंस के कमेंट्स आ रहे हैं।

2/7

वाइट सिल्वर चमचमाते लहंगे में जैकलीन बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं। सटल मेकअप में खुली जुल्फों के साथ एक्ट्रेस का यह लुक वाकई में लाखों दिलों को पलभर में दीवाना बना रहा है।

3/7

फूल स्लीव के डीप नेक स्टाइलिश ब्लाउज में जैकलीन का यह लुक लाजवाब है। सुपर स्ट्रेट हेयर स्टाइल में बेहद ही शानदार पोज देती नजर आईं jacqueline। ज्वेलरी की बात करें तो जैकलीन ने केवल गोल स्मॉल इयररिंग्स पहन रखें हैं।

4/7

जैकलीन फर्नांडीज की फिल्म सर्कस जल्द ही रिलीज होने वाली है। उनकी फिल्म का एक सॉन्ग 'करंट लगा रे' का टीजर आज रिलीज हो चुका है। इस सॉन्ग में रणवीर सिंह अपनी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ ठुमके लगाते नजर आए।

5/7

विंक्ड आइलाइनर में जैकलीन फर्नांडीज का यह लुक किसी को भी घायल कर सकता है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस। jacqueline का कोई भी लुक सोशल मीडिया पर आते ही मिनटों में वायरल हो जाता है।

6/7

जैकलीन फर्नांडीज की क्यूट स्माइल ने लाखों लोगों के दिल का चैन छीन लिया है। जैकलीन अपने लुक्स को लेकर काफी सीरियस रहती हैं। जैकलीन फर्नांडिस की कॉस्मेटिक सर्जरी की बात सामने आ रही हैं। इस पर एक्ट्रेस ने अभीतक चुप्पी साध रखी है।

7/7

जिस जगह जैकलीना फोटोशूट करा रही थीं वहीं अचानक रणवीर सिंह पहुंच गए। इस सरप्राइज को देखकर जैकलीन भी हैरान हो गई। दरअसल, दोनों ही स्टार्स की एकसाथ फिल्म सर्कस आ रही है। यही वजह है कि रणवीर एक्ट्रेस से मिलने और फिल्म को प्रमोट करने के लिए फोटोशूट की जगह उनसे मिलने जा पहुंचे।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.