scriptजैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की हॉट तस्वीर, हॉट पोज हो रहा है वायरल | Jacqueline Fernandez monochrome photo gone viral on social media | Patrika News

जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की हॉट तस्वीर, हॉट पोज हो रहा है वायरल

Published: Apr 22, 2021 07:27:42 pm

Submitted by:

Neha Gupta

जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में अपनी हॉट तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में जैकलीन को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है।

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण सुर्खियां बंटोरती रहती हैं। जैकलीन फिल्म राधे में भी नजर आने वाली हैं। हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर में जैकलीन का एक आइटम डांस भी देखने को मिल रहा है। जिसके कारण एक्ट्रेस लाइमलाइट में हैं। इसके अलावा उनकी रिसेन्ट की मोनोक्रोम पिक्चर तेजी से वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर जैकलीन की ये फोटो खूब पसंद की जा रही है।

jacquelinef3.png

जैकलीन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम पर स्ट्रैपलेस ऑफ शोल्डर आउटफिट में नजर आ रही हैं। जैकलीन की इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इस फोटो के साथ जैकलीन ने कैप्शन में लिखा है- मैं फिर से इस पर आ गई हूं। सभी लोग सुरक्षित रहें। गौरतलब हो कि जैकलीन कुछ दिनों पहले फिल्म रामसेतू की शूटिंग कर रही थीं। लेकिन सेट पर कोरोना फैलने के बाद शूटिंग को बंद कर दिया गया है और वो अभी घर पर अपना समय बिता रही हैं।

jacquelinef4.png

वहीं जैकलीन ने कुछ दिनों पहले अपनी एक हार्ट वाली फोटो भी शेयर की थी। फोटो में जैकलीन की बॉडी पर हार्ट शेप वाली इमोजी दिखाई दे रही थी। जैकलीन की इस फोटो पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक ने खूब कमेंट किया था। फैंस जैकलीन की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं खकते हैं। जैकलीन की इंस्टाग्राम पर बढ़िया फैन फॉलोइंग है। बहुत जल्द ही वो 50 मीलियन फॉलोअर्स पूरे करने वाली हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो