scriptइस खतरनाक बीमारी से जूझ रही हैं जैकलीन फर्नांडिस, बोलीं-‘मेरी फिलिंग वे ही समझ सकते हैं…’ | jacqueline fernandez opens up on dealing with major anxiety | Patrika News

इस खतरनाक बीमारी से जूझ रही हैं जैकलीन फर्नांडिस, बोलीं-‘मेरी फिलिंग वे ही समझ सकते हैं…’

locationमुंबईPublished: Jul 09, 2020 05:46:58 pm

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ( jacqueline fernandez ) ने हाल ही एक इंटरव्यू में खुद को लेकर बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वे पिछले काफी समय से….

Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ( Jacqueline Fernandez ) ने हाल ही एक इंटरव्यू में खुद को लेकर बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वे पिछले काफी समय से एंजाइटी ( anxiety ) से जूझ रही हैं और इससे उभरने के लिए वे इन दिनों योग का सहारा ले रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर योग का एक वीडियो भी शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने अपने एंजाइटी से जूझने की बात भी अपने फैंस के साथ शेयर की। जैकलीन ने बताया कि एंजाइटी से बाहर निकलने में उन्हें योग से बहुत फायदा मिल रहा है।

jacqueline fernandez

वीडियो शेयर करते हुए जैकलीन ने लिखा,’मैं पिछले कुछ समय से मेजर एंजाइटी से जूझ रही हूं, लगातार योग करने से मुझे बहुत फायदा मिल रहा है। साथ ही उन्होंने फैंस से कहा कि वो इस वक्त को खूब जिएं और लाइफ जिंदा रहने के लिए आभार व्यक्त करना ना भूलें।’

कोविड-19 ने बदल दी मनीषा कोइराला की जिंदगी, एक्ट्रेस की उड़ गई रातों की नींद

बता दें कि पिछले दिनों जैकलीन ने एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी के बुरे दौर के बारे में भी बात की थी। उन्होंने बताया था कि लोग मुझे हमेशा खुश देखते हैं, लेकिन पिछले कुछ सालों में मेरी जिंदगी उतार-चढ़ावों से भरी रही है। मैं अपने आपको अकेला महसूस करती हूं। जो लोग डिप्रेशन से जूझ चुके हैं। वे ही मेरी फिलिंग्स समझ सकते हैं। मैं अपने काम को लेकर बहुत जुनूनी हूं और सबकुछ हासिल करना चाहती हूं। लेकिन एक दिन मैंने अपने आपको समझाया कि ये संभव नहीं है। इसके बाद ही मैं डिप्रेशन से बाहर निकल पाईं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो