script

एक्टिंग के साथ-साथ अब यूट्यूब चैनल चलाएंगी सलमान की ये एक्ट्रेस!, चौंकाने वाली वजह आई सामने

locationमुंबईPublished: Jul 22, 2019 07:53:36 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

ह वीडियोज में बताएंगी कि उन्होंने अपने अब तक के कॅरियर में क्या कुछ सीखा …

Jacqueline Fernandez

jacqueline Fernandez

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका Jacqueline Fernandez Youtube Channel बनाने जा रही हैं। जैकलीन अब जल्द ही अपने फैन्स के साथ एक Youtube Channel के जरिए जुडने जा रही हैं। यूट्यूब चैनल शुरू करने के पीछे की वजह पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि वह चाहती हैं कि सकारात्मकता फैलाई जा सके। जैकलीन ने बताया कि इस चैनल पर अपलोड किए जाने वाले वीडियोज के जरिए वह फैन्स को बताएंगी कि एक एक्ट्रेस बनने के लिए उन्हें क्या करना चाहिए और एक्ट्रेस बनने के लिए क्या कुछ करना पड़ता है।

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

वह वीडियोज में बताएंगी कि उन्होंने अपने अब तक के कॅरियर में क्या कुछ सीखा है। जैकलीन ने बताया कि वह अपनी जिंदगी की तकरीबन सारी चीजें वीडियोज में शेयर करेंगी। उन्होंने बताया कि सुबह दिन की शुरुआत से लेकर बाकी तमाम चीजों पर वह ब्लॉग शेयर करेंगी।

जैकलीन अपने यूट्यूब चैनल के जरिए अपने ब्यूटी टिप्स से लेकर अपने फैशन सेंस, अपनी फिटनेस, ट्रैवल और इसी तरह की ढेरों बातें फैन्स के साथ शेयर करेंगी। जैकलीन ने बताया कि वह हफ्ते या दस दिन में एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया करेंगी। बता दें कि जैकलीन के पहले आलिया भट्ट भी अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च कर चुकी है।

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

ट्रेंडिंग वीडियो