scriptइस क्लासिक फिल्म के रीमेक में स्मिता पाटिल का किरदार निभाएंगी जैकलीन | jacqueline fernandez to play Smita patil in Arth Remake | Patrika News

इस क्लासिक फिल्म के रीमेक में स्मिता पाटिल का किरदार निभाएंगी जैकलीन

locationमुंबईPublished: Jun 08, 2019 04:56:45 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

जैकलीन पूरी तरह से कमर्शियल सिनेमा से अलग नहीं होना चाहतीं लेकिन वह अलग तरह के किरदार डिस्कवर करना चाहती हैं।

smita patil and jacqueline

smita patil and jacqueline

पिछले दिनों खबर आई थी जैकलीन फर्नांडिस एक्टिंग की बारीकियां सीखने के लिए लॉस एजेंलिस में इवाना छुब्बक स्टूडियों में एक्टिंग की क्लासेज ले रही हैं। इवाना एक ऐसी शख्स हैं जिन्होंने हॉलीवुड के कई बड़े सितारों को एक्टिंग सीखाई है। जैकलीन पूरी तरह से कमर्शियल सिनेमा से अलग नहीं होना चाहतीं लेकिन वह अलग तरह के किरदार डिस्कवर करना चाहती हैं। इसी बीच खबर आ रही हैं कि जैकलीन फिल्म ‘अर्थ’ के रीमेक में स्मिता पाटिल का किरदार निभाएंगी। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि वह स्मिता पाटिल के निभाए किरदार को कितनी खूबसूरती से निभा पाती हैं। इसके अलावा फिलहाल उनकी झोली में फिल्म ‘ड्राइव’ भी है। फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत, विक्रमजीत विर्क और सपना पब्बी भी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म तरुण मनसुखानी निर्देशित और करण जौहर प्रोड्यूस होगी।

 

इस क्लासिक फिल्म के रीमेक में स्मिता पाटिल का किरदार निभाएंगी जैकलीन

1993 में बना था ‘अर्थ’ का तमिल रीमेक
रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्ममेकर महेश भट्ट की फिल्म ‘अर्थ’ का हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है। पहले खबर आई थी कि कुलभूषण खरबंदा, स्मिता पाटिल और शबाना आजमी के मुख्य रोल वाली इस फिल्म के रीमेक के डायरेक्शन के लिए प्रोड्यूसर शरत चंद्र ने एक्ट्रेस और फिल्ममेकर रेवती का चुनाव किया है। अब खबर आ रही हैं कि स्मिता पाटिल वाला रोल जैकलीन फर्नांडिस को ऑफर किया गया है। बता दें कि ‘अर्थ’ साल 1982 की एक बेहतरीन फिल्म थी। इस फिल्म का तमिल रीमके 1993 में बना था जिसमें लीड रोल में रेवती थीं। फिल्म में शबाना ने कुलभूषण खरबंदा की पत्नी का किरदार निभाया था जबकि स्मिता ने दूसरी महिला कविता का किरदार निभाया था।

इस क्लासिक फिल्म के रीमेक में स्मिता पाटिल का किरदार निभाएंगी जैकलीन

स्क्रिप्ट के पोस्ट प्रोडक्शन में बिजी हैं रेवती
रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेवती इस समय फिल्म की कास्टिंग शुरू करने से पहले फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रही हैं। खबर है कि मेकर्स ने हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस से संपर्क किया था और उन्हें रोल और कॉन्सेप्ट काफी पसंद आया है। वह इस मशहूर फिल्म के रीमेक का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और रोल के लिए हामी भर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो