scriptसोनाक्षी की राह पर चली जैकलीन फर्नांडीस, सिंगिंग में करेंगी डेब्यू | Jacqueline Fernandez to turn singer with a new music video | Patrika News

सोनाक्षी की राह पर चली जैकलीन फर्नांडीस, सिंगिंग में करेंगी डेब्यू

Published: Dec 29, 2015 09:12:00 am

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस भी अब प्रियंका चोपड़ा, आलिया भटट्, श्रुति हसन, श्रद्धा कपूर और सोनाक्षी सिन्हा को फॉलो करते हुए सिंगिंग में अपना हाथ आजमाने जा रही हैं

jacqueline fernandez3

jacqueline fernandez3

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस भी अब प्रियंका चोपड़ा, आलिया भटट्, श्रुति हसन, श्रद्धा कपूर और सोनाक्षी सिन्हा को फॉलो करते हुए सिंगिंग में अपना हाथ आजमाने जा रही हैं। 

पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीस सूरज पंचोली के साथ म्यूजिक वीडियो करने जा रही। सूरज पंचोली और जैकलीन स्टारर एक सिंगल के लिए जब टी-सीरीज के भूषण कुमार ने लेखक, गायक और कम्पोजर गुरिंदर सेगल से चर्चा की तो उन्होंने डूएट के लिए एक महिला गायिका का नाम सुझाने के लिए कहा। 

गुरिंदर ने बताया कि जब मुझसे फीमेल सिंगर के बारे में पूछा गया तो मैंने तुरंत कहा कि जैकी को यह करना चाहिए। भूषण सर भी मान गए और हमने उनके स्टूडियो में गाना रिकॉर्ड कर दिया। हालांकि उनका यह गाना कब रिलीज होगा इस बात की अभी पुष्टि नहीं की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो