scriptजाह्नवी की इस अदा पर फिदा हुए राजकुमार राव, एक्ट्रेस के लिए कह दी ऐसी बात | jahnavi is an honest and hardworking actress rajkumar rao | Patrika News

जाह्नवी की इस अदा पर फिदा हुए राजकुमार राव, एक्ट्रेस के लिए कह दी ऐसी बात

locationमुंबईPublished: Jul 14, 2019 02:50:30 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

एक्टर राजकुमार राव ने कहा कि जाह्नवी को ‘धड़क’ फिल्म में देखा था। वह काफी…

jahnavi is an honest and hardworking actress rajkumar rao

jahnavi is an honest and hardworking actress rajkumar rao

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव आज कल अपनी अपकमिंग मूवी ‘जजमेंटल है क्या’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में राजकुमार के साथ कंगना रनौत भी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा राजकुमार राव फिल्म ‘रूही-अफजा’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर भी लीड रोल में हैं। राजकुमार और जाह्नवी दोनों ही इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं।

 

Janhvi Kapoor

राजकुमार राव अभिनेत्री जाह्नवी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। फिल्म के बारे में अपना अनुभव साझा करते हुए उन्होंने कहा कि जाह्नवी को ‘धड़क’ फिल्म में देखा था। वह काफी मेहनती और शानदार एक्ट्रेस हैं। फिल्म ‘रूही-अफजा’ में पहली बार राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर एक साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही है।

Janhvi Kapoor

दिनेश विजान और मृगदीप सिंह लांबा मिलकर यह फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म की कहानी गाने वाले एक भूत के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म ‘रूही अफ्जा’ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। बताया जा रहा है कि फिल्म में जाह्नवी का डबल रोल देखने को मिलेगा। वह रूही और अफ्जा के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म की फिलहाल शूटिंग आगरा में चल रही है। बता दें ‘रूही-अफजा’ अगले साल मार्च में रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो