scriptJahnavi Kapoor के को-एक्टर चंदन ने बाधें तारीफ के पुल, एक्ट्रेस को लेकर कही ये बात | Jahnavi Kapoor in Gunjan Saxena of the See different style | Patrika News

Jahnavi Kapoor के को-एक्टर चंदन ने बाधें तारीफ के पुल, एक्ट्रेस को लेकर कही ये बात

locationनई दिल्लीPublished: Aug 21, 2020 08:59:59 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

गुंजन सक्सेना को-एक्टर चंदन के. आनंद (Chandan K Anand)ने जान्हवी के लिए कही ये बात
गुंजन सक्सेना (Gunjan Saxena) में देखिए जाह्नवी कपूर का अलग अंदाज

Jahnavi Kapoor in Gunjan Saxena

Jahnavi Kapoor in Gunjan Saxena

नई दिल्ली।बॉलीवुड में काफी लबें इंतजार के बाद अभी हाल ही में रिलिज हुई फिल्म गुंजन सक्सेना की तारीफें हर जगह सुनने को मिल रही है। इस फिल्म में जहां जान्हवी(Janhvi Kapoor) ने महिला पायलट गुंजन सक्सेना का किरदार निभाकर फिल्म में जान डालने की कोशिश की है तो वही इस फिल्म के को-एक्टर रहे चंदन के. आनंद(Chandan K Anand) ने “गुंजन सक्सेना” (Gunjan Saxena) में एयरफोर्स के कमांडिंग ऑफिसर का किरदार निभाकर एक अलग पहचान बनाई हैं। इस फिल्म के रिलिज होने से पहले चंदन के आनंद (Chandan K Anand)छोटे पर्दे पर चलने वाला शो बैरिस्टर बाबू में नेगेटिव रोल निभा रहे हैं, छोटे पर्दे पर काम करने के साथ ही चंदन के आनंद ने कई बड़ी फिल्में जैसे “द बॉडी”, इम्तियाज़ अली की “लव आज कल”, “रंगबाज़” में भी अभिनय कर चुके हैं। फिल्म “गुंजन सक्सेना” (Gunjan Saxena) में वो प्रशिक्षण शिविर में एयरफोर्स कमांडिंग ऑफीसर का अभिनय कर रहे है। तो वही जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक फाइटर जेट के पायलट बनने की तैयारी करती हैं।

चंदन के आनंद ने जान्हवी के साथ किए काम का अनुभव को शेयर करते हुए बताया कि, “शानदार! जान्हवी भले ही एक बड़ी स्टार की बेटी हैं, लेकिन उनके अंदर यह भावना नहीं हैं कि वे श्रीदेवी की बेटी हैं, वह अपने काम के प्रति काफी मेहनती औप वफादार है। जो एक अच्छे अभिनेता में होनी चाहिए। गुंजन सक्सेना जैसे स्ट्रॉन्ग कैरेक्टर को अपने अभिनय से चित्रित करना भी बड़ी बात है। यह उनके साथ मजेदार शूट था। पंकज त्रिपाठी दिल्ली थिएटर के एक प्रिय मित्र हैं, हम 2 दशक से अधिक समय से एक-दूसरे को जानते हैं। वे अब एक बड़े कलाकार हैं बावजूद इसके उनके अंदर आज भी वही विनम्रता है जो पहले थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो