scriptऑफ शोल्डर चोली और ऑरेंज लहंगे में Jahnavi Kapoor ढा रहीं कहर | Patrika News
बॉलीवुड

ऑफ शोल्डर चोली और ऑरेंज लहंगे में Jahnavi Kapoor ढा रहीं कहर

6 Photos
1 year ago
1/6

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने दमदार अभिनये के साथ-साथ अपनी खूबसूरती और चुलबुले अंदाज के लिए काफी जानी और पसंद की जाती हैं। दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की बड़ी बेटी जाह्नवी को देखने के बाद ज्यादातर लोग यही कहते हैं कि एक्ट्रेस एक अपनी मां पर गई हैं।

2/6

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Instagram) अपनी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी मिलियन में फैन फॉलोइंग हैं, जो उनकी सोशल एक्टिविटी पर काफी ध्यान रखते हैं। जाह्नवी कपूर अक्सर ही अपने इंस्टग्राम पर अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो अपडेट करती रहती हैं, जो उनके फैंस को खूब पसंद आती हैं।

3/6

हाल में जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ ऐसी ही बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं। फोटो में एक्ट्रेस ऑफ शोल्डर चोली और ऑरेंज लहंगे में बेहद प्यारी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की ये फोटो किसी फोटोशूट के दौरान की हैं, जिसके लिए एक्ट्रेस रेडी होती और मेकअप कराती नजर आ रही हैं।

4/6

फोटो में जाह्नवी कपूर काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। साथ ही उनकी इस फोटोज (Janhvi Kapoor Photo) को उनके फैंस भी बेहद पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स कर उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। जाह्नवी कपूर द्वारा शेयर की गई इन फोटो पर काफी संख्या में लाइक्स भी आ चुके हैं। फोटो में जाह्नवी कपूर बेहद स्टनिंग नजर आ रही हैं।

5/6

जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने और अपने फोटो-वीडियो साझा करने के साथ-साथ अपने मेकअप ट्यूटोरियल और डांस वीडियो (Janhvi Kapoor Dance Video) भी साझा करती हैं। जाह्नवी कपूर अपनी फिमेल फैंस को अक्सर मेकअप के गुण सिखाती नजर आती हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है। इसके अलावा जाह्नवी काफी अच्छा बेली डांस करती हैं।

6/6

जाह्नवी कपूर को आलिखी बार फिल्म 'मिली' (Janhvi Kapoor Film Mili) में नजर आई थीं। फिल्म में उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया था। साथ ही फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था। वहीं अब फैंस को इस फिल्म के ओटीटी पर (Mili OTT Release) का बेसब्री से इंतजार है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.