scriptमेरे पास 10 नेशनल अवॉर्ड हैं, मै वापस नहीं करूंगाः प्रकाश झा | ‘Jai Gangaajal’ is my way of protesting, says Prakash Jha | Patrika News

मेरे पास 10 नेशनल अवॉर्ड हैं, मै वापस नहीं करूंगाः प्रकाश झा

Published: Nov 28, 2015 12:51:00 pm

बॉलीवुड के जानेमाने फिल्म डायरेक्टर प्रकाश का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म जय गंगाजल देश के मौजूदा हालात के खिलाफ उनके विरोध का एक तरीका है

prakash jha

prakash jha

पणजी। बॉलीवुड के जानेमाने फिल्म डायरेक्टर प्रकाश का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म जय गंगाजल देश के मौजूदा हालात के खिलाफ उनके विरोध का एक तरीका है। 

उन्होंने अवॉर्ड वापसी अभियान के बारे में पूछे गये सवाल के जवाब में कहा यह कलाकारों के विरोध का एक तरीका है, लेकिन मैं कभी पुरस्कार वापस नहीं करूंगा। मेरे पास 10 राष्ट्रीय पुरस्कार हैं, लेकिन फिल्मकारों के अवॉर्ड वापसी अभियान के दौरान आपने मेरी आवाज भी सुनी क्या? 

झा ने कहा कि मैं फिल्मों के जरिए अपना विरोध व्यक्त करूंगा। मेरा विरोध करने का तरीका अलग है। मैंने जय गंगाजल बनाई है। यह चार मार्च को रिलीज होगी।

गौरतलब है कि फिल्म जय गंगाजल में प्रियंका चोपड़ा एक महिला पुलिसकर्मी की भूमिका में हैं। यह फिल्म 2003 में प्रदर्शित गंगाजल का सीक्वल है। जय गंगाजल में प्रकाश झा भी पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो