Jalebi Movie trailer: रिश्तों का मायाजाल और रोमांस की कहानी है 'जलेबी'
Rahul Yadav
Publish: Sep, 10 2018 05:39:32 (IST)
Jalebi Movie trailer: रिश्तों का मायाजाल और रोमांस की कहानी है 'जलेबी'

इसके साथ ही रिलीज हो रही फिल्म 'फ्राइडे' में दिगंगना गोविंदा के अपोजिट लीड रोल में नजर आएंगी।

'उनसे मोहब्बत कमाल की होती है, जिनका मिलना मुकद्दर में नहीं होता...', जी हां हम बात कर रहे हैं। फिल्म 'जलेबी- द एवरलास्टिंग टेस्ट ऑफ लव' के ट्रेलर के बारे में। इस मूवी का ट्रेलर हाल ही में यूट्यूब पर जारी किया गया है। इसमें रेहा चक्रवर्ती और वरुण मित्रा के बीच रिश्तों की कशमकश के साथ जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है। इससे पहले फिल्म का रोमांटिक पोस्टर रिलीज किया गया है। इसे फैंस से काफी अच्छा रिस्पांस मिला। फिल्म का ट्रेलर भी काफी दमदार दिखाई दे रहा है।

दो दिलों के बीच रिश्तों की है कशमकश

फिल्म 'जलेबी' के ट्रेलर में दिखाई गई कहानी के अनुसार रेहा चक्रवर्ती अपनी दोस्तों के साथ दिल्ली घूमने आती हैं। वहां उनके गाइड के रूप में वरुण मित्रा से मुलाकात होती है। वह मस्‍तमौला वरुण के धीरे-धीरे बेहद करीब आ जाती हैं और उन्हें उनसे प्यार हो जाता है। इसमें दिलचस्प बात ये देखने के लिए मिलती है कि अक्सर लड़का लड़की से प्यार का इजहार करता है लेकिन यहां कुछ और होता है। इसमें रेहा, वरुण को प्रपोज करती हैं और वह शरमा जाते हैं। इसके बाद ये रिश्ता आगे बढ़ता है। फिर दोनों शादी के बंधन में बंध जाते हैं। लेकिन ये रिश्ता कम दिन का ही मोहताज होता है क्योंकि रेहा अपने कॅरियर के लिए दिल्ली से बाहर निकलना चाहती हैं पर वरुण अपने परिवार को नहीं छोड़ना चाहते हैं। रिश्तों के इसी मायाजाल को फिल्म 'जलेबी' में दिखाया गया है।

इस दिन होगी रिलीज

पुष्‍पदीप भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म 'जलेबी' 12 अक्‍टूबर को रिलीज होने जा रही है। बता दें कि इस मूवी से टीवी एक्‍ट्रेस दिगंगना सूर्यवंशी भी अपने फिल्‍मी कॅरियर की शुरुआत कर रही हैं। इससे पहले वह टीवी शो 'वीरा' और 'कुबूल है' में नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म के प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट हैं। इसके साथ ही रिलीज हो रही फिल्म 'फ्राइडे' में दिगंगना गोविंदा के अपोजिट लीड रोल में नजर आएंगी। ऐसे में इन दोनों फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर हो सकती है।