Janata Curfew : लोगों पर पुलिस ने भांजी लाठियां, एक्ट्रेस वीडियो शेयर कर पीएम मोदी के लिए कही ये बात

By: Shaitan Prajapat
| Published: 22 Mar 2020, 01:27 PM IST
Janata Curfew : लोगों पर पुलिस ने भांजी लाठियां, एक्ट्रेस वीडियो शेयर कर पीएम मोदी के लिए कही ये बात
Janata Curfew

अपनी बेबाक राय रखने वाली पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने वीडियो शेयर की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,'मुझे लगता है जनता कर्फ्यू सख्ती से लगाया जा रहा है।

दुनिया भर में कोरोना वायरस ने दहशत फैला रखी है। लोगों की सेहत का ख्याल रखते हुए पीएम मोदी ने 22 मार्च यानी रविवार को 'जनता कर्फ्यू' (Janata curfew) का आह्वान किया है। आज देशभर में सड़के सूनी है और बाजार सहित शहर के लोग अपने अपने घरों कैद हो गए। लेकिन कुछ लोग जनता कर्फ्यू का पालन नहीं कर रहे है। हाल ही एक्ट्रेस Pooja Bedi ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Janata Curfew

अपनी बेबाक राय रखने वाली पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने वीडियो शेयर की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,'मुझे लगता है जनता कर्फ्यू सख्ती से लगाया जा रहा है। घर पर रहें और सभी को सुरक्षित रखें।' एक्ट्रेस ने इस तरह यह वीडियो शेयर कर लोगों को खास सलाह दी है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यूजर्स भी एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए वीडियो शेयर कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'जनता कर्फ्यू' शुरू होने से कुछ समय पहले रविवार को ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- 'जनता कर्फ्यू शुरू हो रहा है... मेरी विनती है कि सभी नागरिक इस देशव्यापी अभियान का हिस्सा बनें और कोरोना के खिलाफ लड़ाई को सफल बनाएं। हमारा संयम और संकल्प इस महामारी को परास्त करके रहेगा।' जनता कर्फ्यू आज सुबह सात बजे शुरू हुआ और रात 9 बजे तक चलेगा। अमिताभ बच्चन, शिल्पा शेट्टी, सलमान खान सहित बॉलीवुड के कई सेलेब्स लोगों से अपने घरों में रहने की अपील कर रहे है।

Janata Curfew
22 march janata curfew day Corona virus janata curfew day 22 march
Show More