'धड़क' के इस सीन में मां को याद करके रोने लगी थीं जाह्नवी कपूर, वीडियो वायरल

By:
| Published: 24 Jul 2018, 08:28 PM IST
'धड़क' के इस सीन में मां को याद करके रोने लगी थीं जाह्नवी कपूर, वीडियो वायरल
Dharak

'धड़क' नेशनल अवॉर्ड विनर मराठी फिल्म 'सैराट' की ऑफिशियल रीमेक जाति व्यवस्था के बीच पनपती लव-स्टोरी पर आधारित है। वहीं ‘सैराट’ का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया था।

डायरेक्टर शशांक खेतान की फिल्म 'धड़क' दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म हैं। फिल्म ने शुरुआती चार दिनों में लगभग 39.19 करोड़ रुपये का बिजनेस भारतीय बॉक्स ऑफिस पर किया है। इस रोमांटिक-ड्रामा मूवी में दर्शकों को ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की जोड़ी काफी पसंद आई है। दरअसल, मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का एक प्रोमो यूट्यूब पर रिलीज किया है इसमें वह अपने परिवार खासकर मां की याद में फूट-फूटकर रो रही हैं।

 

 

 

 

 

 

लाखों बार देखा जा चुका है वीडियो

जाह्नवी कपूर का ये वीडियो फिल्म का एक सीन है इसमें वह अपने परिवार को खासतौर पर मां को याद करके ईशान खट्टर को पकड़कर रो रही हैं। बता दें कि जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर का यह इमोशनल डायलॉग प्रोमो को 'धड़क' के मेकर्स ने 20 जुलाई को रिलीज किया था और अब तक इसे लाखो बार देखा जा चुका है। गौरतलब है कि इसे दर्शक बेहद पसंद भी कर रहे हैं। साथ ही यह वीडियो यूट्यूब पर 8वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।

जब दोनों घर से भाग जाते हैं

आपको बता दें कि फिल्म में जाह्नवी 'पार्थवी' और ईशान खट्टर 'मधुकर' की भूमिका निभा रहे हैं। मूवी में जैसे ही 'पार्थवी' के परिवार को 'मधु' के साथ उनके अफेयर की खबर लगती है तो दोनों घर से भागकर कोलकाता आ जाते हैं और यहां एक-दूसरे के साथ जिंदगी बिताना शुरु करते हैं लेकिन परिवार से दूर रहना 'पार्थवी' के लिए आसान नहीं हो पाता है। इसलिए फिल्म के इस सीन में जाह्नवी ईशान से कहती हैं 'उन्हें घर की बहुत याद आ रही है मां की बहुत याद आ रही है...' कहते हुए वह उन्हें पकड़कर फूट-फूटकर रोने लगती हैं।

पहले दिन रहा 8 करोड़ का बिजनेस

फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। बता दें कि इस फिल्म ने पहले दिन लगभग 8.71 करोड़ रुपये कमाए और शनिवार को 11.04 करोड़ और रविवार को 13.92 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। वहीं सोमवार की कमाई को मिलाकर फिल्म ने 4 दिनों में लगभग 39.19 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। हालांकि 'धड़क' 50 करोड़ के बजट में बनी है और उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म पहले हफ्ते में 50 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर लेगी।

 

Ishaan Khattar ishaan khattar bollywood ishaan khattar movie