script‘दोस्ताना 2’ में रोमांस नहीं बल्कि ये काम करते दिखेंगे कार्तिक- जाह्नवी, फिल्म में देखने को मिलेगी ये खास बात | Janhvi Kapoor And Kartik Aaryan will Play Siblings In Dostana 2 | Patrika News
बॉलीवुड

‘दोस्ताना 2’ में रोमांस नहीं बल्कि ये काम करते दिखेंगे कार्तिक- जाह्नवी, फिल्म में देखने को मिलेगी ये खास बात

फिल्म में कार्तिक और जान्हवी (kartik aaryan and janhvi kapoor ) के बीच लव कैमिस्ट्री दिखाई जाएगी। लेकिन बता दें ये खबर गलत है।

Jul 08, 2019 / 08:47 am

Riya Jain

Janhvi Kapoor And Kartik Aaryan Siblings In Dostana 2

Janhvi Kapoor And Kartik Aaryan Siblings In Dostana 2

बॅालीवुड इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ( Karan Johar ) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘दोस्ताना 2’ ( dostana 2 ) को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म के लिए एक्टर कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan ) और जाह्नवी कपूर ( janhvi kapoor ) का नाम लीड स्टार्स के तौर पर सामने आया है।

janhvi-kapoor-and-kartik-aaryan-will-play-siblings-in-dostana-2

कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म में कार्तिक और जान्हवी (kartik aaryan and janhvi kapoor ) के बीच लव कैमिस्ट्री दिखाई जाएगी। लेकिन बता दें मूवी में स्टार्स कपल्स के तौर पर नहीं बल्कि भाई बहन के तौर पर नजर आएंगे।

 

janhvi-kapoor-and-kartik-aaryan-siblings-in-dostana-2

खबरों के अनुसार दोनों कीनई भाई-बहन की जोड़ी को करण जौहर फिल्म ‘दोस्ताना’ (dostana ) के सीक्वल में कास्ट कर रहे हैं। हालांकि इससे बड़ा एक खुलासा यह भी किया गया कि जान्हवी और कार्तिक दोनों का ही लव इंटरेस्ट एक ही होगा। कुछ वक्त पहले ही इंस्टाग्राम (karan johar instagram ) पर कास्टिंग शेयर करते हुए करण, कार्तिक और जान्हवी ने हिन्ट दी थी कि फिल्म के लिए थर्ड सूटेबल बॉय की जरूरत है। बॉय इसलिए क्योंकि वह जान्हवी और कार्तिक दोनों का चहेता होगा। हालांकि यह थर्ड बॉय कोई न्यूकमर ही है।

 

dostana

गौरतलब है की फिल्म ‘दोस्तना 2’ साल2008 में रिलीज हुई ‘दोस्ताना’ का सीक्वल होगी। दोस्ताना में प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ), जॉन अब्राहम ( john abrahm ) और अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan ) मुख्य भूमिकाओं में थे। इस फिल्म को तरुण मनसुखानी ने डायरेक्ट किया था। इसमें बॉबी देओल ( Bobby Deol ) , किरण खेर ( Kiran Kher ) और बोमन ईरानी ( Boman Irani ) ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘दोस्ताना 2’ में रोमांस नहीं बल्कि ये काम करते दिखेंगे कार्तिक- जाह्नवी, फिल्म में देखने को मिलेगी ये खास बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो