अब इस ​अभिनेता संग भूतिया फिल्म करेंगी जाह्नवी कपूर, यहां जानें पूरी डिटेल
Bhup Singh
| Updated: 17 Aug 2019, 01:05:13 PM (IST)
अब इस ​अभिनेता संग भूतिया फिल्म करेंगी जाह्नवी कपूर, यहां जानें पूरी डिटेल
Janhvi Kapoor

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गली बॉय' में मोइन के किरदार में अपनी शानदार एक्टिंग से सभी के दिलों में खास जगह बनाने वाले एक्टर विजय वर्मा अब जाह्नवी कपूर के अपोजिट जोया अख्तर की शॉर्ट फिल्म में नजर आएंगे....

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गली बॉय' में मोइन के किरदार में अपनी शानदार एक्टिंग से सभी के दिलों में खास जगह बनाने वाले एक्टर विजय वर्मा ( Vijay Varma ) अब जाह्नवी कपूर ( Janhvi Kapoor ) के अपोजिट जोया अख्तर ( Zoya Akhtar ) की शॉर्ट फिल्म में नजर आएंगे। यह शॉर्ट फिल्म घोस्ट स्टोरीज पर बेस्ड होगी। विजय वर्मा की 'गली बॉय' के बाद जोया अख्तर के साथ यह दूसरी फिल्म होगी। यह शॉर्ट फिल्म जोया अख्तार, अनुराग कश्यप, करण जौहर और दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनने वाली चार शॉर्ट फिल्म्स में से एक होगी।

Janhvi Kapoor

विजय के साथ स्पॉट हुई जाह्नवी कपूर'अ सूटेबल बॉय' में नजर आएंगे विजय
बीते दिन निर्देशक जोया अख्तर के घर के बाहर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और विजय वर्मा को स्पॉट किया गया था। इस दौरान वह नियोन ग्रीन स्पैगडी टॉप और ब्लू शॉट्स पहने नजर आईं। वहीं विजय प्रिंटेड शर्ट के साथ ब्लू ट्राउजर और ब्लू जैकेट पहने दिखाई दिए। घर से बाहर आकर एक्टर ने पैपराजी को पोज भी दिए। इसके बाद से ही कयास लगने शुरू हुए है कि जाह्नवी और विजय, जोया की किसी फिल्म में नजर आएंगे। बता दें कि जोया अख्तर को 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा', 'दिल धड़कने दो' और 'गली बॉय' जैसी शानदार फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है।

Janhvi Kapoor

राजकुमार संग जाह्नवी कर रही हैं 'रूही-आफ्जा'
बीते साल फिल्म 'धड़क' से अपना फिल्मी सफर शुरू करने वाली जाह्नवी कपूर की झोली में कई फिल्में हैं। वह जहां हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही-अफ्जा' में राजकुमार राव संग नजर आने वाली हैं तो वहीं आईएएफ पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में भी वह दिखाई देंगी।

'अ सूटेबल बॉय' में नजर आएंगे विजय
'गली बॉय' की बिग सक्सेस के बाद हाल ही में मीरा नायर ने विजय वर्मा को लेकर इंटरनेशनल फिल्म 'अ सूटेबल बॉय' बनाने का अनाउंसमेंट किया था।

Show More