script

Video: बेहद शानदार बैली डांस करती हैं जाह्नवी कपूर, शकीरा जैसे मूव्ज देख आपके भी उड़ जाएंगे होश

locationमुंबईPublished: Aug 08, 2019 07:31:25 am

Submitted by:

Riya Jain

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ( janhvi kapoor ) का एक डांस वीडियो सामने आया है।

janhvi kapoor

janhvi kapoor

दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी ( Sridevi ) और बोनी कपूर ( Boney Kapoor ) की बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ( janhvi kapoor ) ने फिल्म धड़क ( dhadak ) से बॅालीवुड में डेब्यू किया है।करण जौहर की इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के अपोजिट ईशान खट्टर ( Ishaan Khattar ) थे। फिल्म की आपार सफलता के बाद जाह्नवी के पास फिल्मों की लाइन लग गई है। इन दिनों एक्ट्रेस कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी बीच उनका एक डांस वीडियो सामने आया है।

janhvi-kapoor-belly-dance-on-ankh-lad-jave-video

खास बात यह है कि इस वीडियो में पहली बार जाह्नवी बैली डांस करती दिखाई दे रही हैं। जाह्नवी के फैन पेज से ये वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है। वीडियो में जाह्नवी अपनी ट्रेनर नम्रता पुरोहित के साथ पॉपुलर ट्रैक ‘आंख लड़ जावे’ पर बैली डांस करती दिख रही हैं। इस दौरान जाह्नवी क्रॉप टॉप के साथ व्हाइट टाइट पहने नजर आ रही हैं।

 

janhvi-kapoor-belly-dance
गौरतलब है कि इन दिनों अपनी नई फिल्म कारगिल गर्ल को लेकर चर्चा में हैं। इसमें वह वायुसेना की अधिकारी गुंजन सक्सेना के रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस ने रूही अफ्जा फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इस फिल्म की शूटिंग सेट से भी कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।
janhvi-kapoor-dance

फिल्म रूहआफ्जा एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इसमें जाह्नवी के अलावा एक्टर राजकुमार राव अहम भूमिका में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक जाह्नवी कपूर फिल्म में रूह और आफ्जा का रोल निभाएंगी। कुछ वक्त पहले इस फिल्म को लेकर जाह्नवी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, ‘फिल्म की शूटिंग बहुत अच्छी चल रही है। आप मुझे अंधविश्वासी कहें या पुराने विचारों वाली, लेकिन मुझे लगता है कि अगर मैं अपनी फिल्म के बारे में ज्यादा बात करूंगी तो उसे बुरी नजर लग सकती है। इसलिए मैं फिल्म के बारे में ज्यादा बात नहीं करूंगी। फिल्म का हिस्सा बन कर और इसमें शामिल लोगों के साथ काम करने को लेकर मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं।’

ट्रेंडिंग वीडियो