scriptBOX OFFICE: सारा अली खान नहीं दे पाईं जाह्रवी को मात, 4 दिनों में फिल्म ने कमाए इतने करोड़… | janhvi kapoor dhadak beat sara ali khan kedarnath box office | Patrika News

BOX OFFICE: सारा अली खान नहीं दे पाईं जाह्रवी को मात, 4 दिनों में फिल्म ने कमाए इतने करोड़…

locationमुंबईPublished: Dec 11, 2018 04:05:09 pm

Submitted by:

Amit Singh

फिल्म समीक्षकों से लेकर दर्शकों ने सारा की एक्टिंग की काफी तारीफ की है। अभिषेक कपूर निर्देशित इस मूवी को रजनीकांत औऱ अक्षय कुमार स्टारर ‘2.0’ से काफी ठफ कॉम्पिटिशन मिल रहा है।

janhvi kapoor sara ali khan

janhvi kapoor sara ali khan

सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ को मिली जुली प्रतीक्रिया मिल रही है। फिल्म समीक्षकों से लेकर दर्शकों ने सारा की एक्टिंग की काफी तारीफ की है। अभिषेक कपूर निर्देशित इस मूवी को रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर ‘2.0’ से काफी ठफ कॉम्पिटिशन मिल रहा है। बता दें कि ‘केदारनाथ’ ने कुल चार दिन में 32 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

kedarnath

बॉक्स ऑफिस
‘केदारनाथ’ के चौथे दिन के कलेक्शन की तुलना अगर जाह्रवी की ‘धड़क’ से करें तो इस मामले में सारा पिछड़ते हुई नजर आ रही हैं। दरअसल ‘केदारनाथ’ ने जहां चार दिन में सिर्फ 32 करोड़ रुपए कमाए हैं तो वहीं ‘धड़क’ ने चार दिन में 39.19 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया था।

 

विवादों में फिल्म
‘केदारनाथ’ की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है। लव जेहाद को प्रमोट करने के आरोपों के बीच यह फिल्म उत्तराखंड के बाद अब उत्तर प्रदेश में भी बैन हो सकती है। हाल ही में अभिषेक कपूर निर्देशित इस मूवी के खिलाफ जौनपुर के रहने वाले एक वकील ने याचिका दायर की है। याचिका में सुशांत, सारा और निर्देशक अभिषेक कपूर को आरोपी बनाया गया है। याचिकाकर्ता ने फिल्म पर 2013 की आपदा के बैकड्रॉप में इंटेंस लव सीन्स दिखाए जाने और लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया।

kedarnath
kedarnath
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो