scriptकरण जौहर की पार्टी में Oops Moment का शिकार हुईं जाह्नवी कपूर, ड्रेस को लेकर मलाइका अरोड़ा को सलाह दे रहे फैंस | janhvi kapoor malaika arora faces oops moment at karan johar birthday | Patrika News

करण जौहर की पार्टी में Oops Moment का शिकार हुईं जाह्नवी कपूर, ड्रेस को लेकर मलाइका अरोड़ा को सलाह दे रहे फैंस

Published: May 26, 2022 11:39:36 am

Submitted by:

Manisha Verma

करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी में बाॅलीवुड के तमाम सेलेब्स पहुंचे थे। कई के लुक्स को लेकर काफी ज्यादा चर्चा हो रहा हैं तो कई को अपने लुक को लेकर ट्रोल भी होना पड़ रहा हैं। बता दे कि एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को अपने लुक्स को लेकर ऊप्स मोमेंट का शिकार भी होना पड़ा।

janhvi kapoor malaika arora faces oops moment at karan johar birthday

करण जौहर की पार्टी में Oops Moment का शिकार हुईं जाह्नवी कपूर, ड्रेस को लेकर मलाइका अरोड़ा को सलाह दे रहे फैंस

करण जौहर ने बीती रात ही मुंबई में अपने 50वें जन्मदिन काफी धूम धाम से मनाया हैं। उनकी पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। करण जौहर की पार्टी हो और बाॅलीवुड के तमाम सेलेब्स मौजूद ना हो ऐसा हो नहीं सकता। बता दे कि कल रात की पार्टी में बाॅलीवुड के तमाम बड़े सेलेब्स मौजूद हुए थे।और इस दौरान हर किसी ने अपनी मौजूदगी से महफिल में चार चांद लगा दिए।
बता दे कि पार्टी में बाॅलीवुड के तमाम बड़े सेलेब्स जैसे की सलमान खान, रणबीर कपूर, ऋतिक रोशन, कियारा आडवाणी, आयुष्मान खुराना, कटरीना कैफ, विक्की कौशल समेत बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की। जश्न की रात से सामने आईं तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। ऐसे में पार्टी में पहुंचे सितारों के स्टाइल और ड्रेसेस पर भी लोग जमकर कॉमेंट्स कर रहे हैं।
malika.jpg
वहीं बाॅलीवुड के कई सेलेब्स अपने कपड़ो को लेकर ट्रोल भी हो रहे हैं। करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी में पहुंची जाह्नवी कपूर और मलाइका अरोड़ा अपनी ड्रेसेस के चलते लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। बता दे कि जाह्नवी कपूर को बॉलीवुड में करण जौहर ने ही लॉन्च किया था और उनके लिए वह बेहद ही खास हैं। इस दौरान जाह्नवी काफी ज्यादा खुश नजर आ रही थी। लेकिन एक्ट्रेस को अपने कपड़ो को लेकर काफी ज्यादा ट्रोल होना पड़ा।
janvi.jpg
वही बात मलाइका अरोड़ा खान अक्सर अपने रिवीलिंग ड्रेसेस के चलते ट्रोल्स का निशाना बनती रहती हैं। इस बार भी ऐसा ही हुआ है। करण जौहर की पार्टी में मलाइका ने नियॉन रंग का आउटफिट कैरी हुआ था। इस ड्रेस को देखते ही लोग मलाइका को अपना स्टाइलिस्ट बदलने की सलाह देने लगे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो