scriptजाह्नवी कपूर ने शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ को लेकर कह दी ऐसी बात, यकीन नहीं होगा | janhvi kapoor says she like to play female version of kabir singh | Patrika News

जाह्नवी कपूर ने शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ को लेकर कह दी ऐसी बात, यकीन नहीं होगा

locationमुंबईPublished: Dec 26, 2019 05:23:19 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली जाह्नवी ने कहा कि उन्हें पता है कि देश में फिल्में लोगों पर काफी असर डालती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि आर्ट को किसी भी ….

janhvi kapoor shahid kapoor

janhvi kapoor shahid kapoor

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अभी कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। दर्शकों को हर फिल्म में उनका नया रूप देखने को मिलेगा। एक इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी ने बताया कि वह ‘कबीर सिंह’ और ‘जोकर’ के किरदार में फीमेल वर्जन को निभाना चाहती हैं। जिसमें महिलाओं की अलग इमेज देखने को मिलेगी। ‘कबीर सिंह’ को लेकर हुई कॉन्ट्रोवर्सी पर भी उन्होंने रिऐक्शन दिया। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने मूवी देखी है और उन्हें इस बात का अहसास है लोगों ने इस पर चिंता और गुस्सा क्यों जाहिर किया था।
janhvi kapoor
फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली जाह्नवी ने कहा कि उन्हें पता है कि देश में फिल्में लोगों पर काफी असर डालती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि आर्ट को किसी भी तरह के मानदण्ड में नहीं बांधना चाहिए। इसका काम ही लोगों को असहज करना है ताकि बात शुरू हो और ‘कबीर सिंह’ ऐसा करने में कामयाब हुई। वर्कफ्रंट की बता करें तो उनकी अगले साल ‘दोस्‍ताना 2’, गुंजन सक्‍सेना: द कारगिल गर्ल गुंजन सक्‍सेना: द कारगिल गर्ल, ‘तख्त’ और ‘रूह आफ्जा’ रिलीज होने वाली है।
janhvi kapoor
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो