scriptइस मशहूर एक्ट्रेस के गाने पर थिरकती दिखीं जाह्नवी कपूर, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका | janhvi kapoor song of waheeda rehman fiercely shared on social media | Patrika News

इस मशहूर एक्ट्रेस के गाने पर थिरकती दिखीं जाह्नवी कपूर, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

locationमुंबईPublished: Feb 26, 2020 07:53:10 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,’जब आप संतुलन खो देते हैं तो आपको अंत को मजबूत बनाने के लिए ओवर ड्रामैटिक तरीका अपनाना पड़ता ….

Jahnavi Kapoor

Jahnavi Kapoor

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने इन दिनों अपने एक डांस वीडियो को लेकर चर्चा में है। जाह्नवी ने वहीदा रहमान के गाने पर डांस किया है जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। वे इन दिनों आने वाले प्रोजेक्ट्स के लिए खुद को तैयार कर रही हैं। हाल ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे वहीदा के गाने ‘पिया तोसे नैना लागे रे’ पर डांस कर रही हैं और यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है।
Janhvi Kapoor
इसमें उनके साथ एक महिला भी नजर आ रही है, जो हूबहू एक जैसे ही डांस स्टेप्स कर रही हैं। दोनों के डांस को जमकर तारीफें मिल रही हैं। जाह्नवी ब्लू और व्हाइट अनारकली सूट में दिखाई दे रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,’जब आप संतुलन खो देते हैं तो आपको अंत को मजबूत बनाने के लिए ओवर ड्रामैटिक तरीका अपनाना पड़ता है।’
बात करें जाह्नवी के वर्कफ्रंट की तो वे फिलहाल करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ की तैयारियों में जुटी हैं। वहीं इस साल जाह्नवी की तीन बड़ी फिल्में ‘गुंजन सक्सेना: कारगिल गर्ल’, राजकुमार राव के साथ ‘रूही आफजाना’ और कार्तिक आर्यन के साथ ‘दोस्ताना 2’ आने वाली हैं।
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो