scriptजाह्नवी ने ट्रेनर संग किया ऐसा वर्कआउट, तस्वीरें देख आप भी रह जाएंगे हैरान | janhvi kapoors balancing act with her pilates trainer going viral | Patrika News

जाह्नवी ने ट्रेनर संग किया ऐसा वर्कआउट, तस्वीरें देख आप भी रह जाएंगे हैरान

locationमुंबईPublished: Aug 16, 2019 09:02:00 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

ट्रेनर नम्रता पुरोहित ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंस से दो तस्वीर शेयर की हैं। इन फोटोज में जाह्नवी अपनी ट्रेनर के साथ…

janhvi kapoor

janhvi kapoor

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस को लेकर बहुत एक्टिव रहती हैं। वह कई बार जिम के बाहर स्पॉट होती रहती हैं। फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवड में एंट्री करने वाली जाह्नवी जिस से वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। हाल ही में जाह्नवी की एक नई तस्वीर सामने आई है जो इंटरनेट पर काफी तरहका मचा रही हैं। वायरल हो रही इस तस्वीर में वह अपनी ट्रेनर नम्रता पुरोहित के साथ नजर आ रही हैं।

janhvi kapoor

ट्रेनर नम्रता पुरोहित ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंस से दो तस्वीर शेयर की हैं। इन फोटोज में जाह्नवी अपनी ट्रेनर के साथ पिलेट्स करती नजर आ रही हैं। यह एक तरह का बॉडीवेट वर्कआउट होता है। फोटो के कैप्शन में ट्रेनर ने लिखा, ‘सपोर्ट सिस्टम, मैं और जाह्नवी एक दूसरे को बैलेंस कर रहे हैं।’ सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।

यह पहला मौका नहीं है जो जाह्नवी कपूर और ट्रेनर नम्रता पुरोहित के साथ पहले भी सोशल मीडिया पर साथ नजर आ चुकी हैं। दोनों मशहूर सॉन्ग ‘आंख लड़ जावे’ पर बैली डांस करती नजर आई थी। वीडियो में जाह्नवी ने प्रोफेशनल बैली डांसर की तरह अपने डांस मूव्स दिखाए थे। उनका यह वीडियो जमकर वायरल हुआ था।

janhvi kapoor

वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी ने रूहीआफ्जा फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इसके अलावा वह करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ में नजर आएंगी। इसमें वह कार्तिक आर्यन के अपोजिट दिखेंगी। वह ‘कारगिल गर्ल’ फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग शुरू करेंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो