Jasmin Bhasin ने बाहर आकर अली गोनी से शादी को लेकर किया ये बड़ा ऐलान, बोलीं- मां बाप को कोई...

By: Sunita Adhikari
| Published: 11 Jan 2021, 06:23 PM IST
Jasmin Bhasin ने बाहर आकर अली गोनी से शादी को लेकर किया ये बड़ा ऐलान, बोलीं- मां बाप को कोई...
Jasmin Bhasin

  • जैस्मीन भसीन ने अली गोनी के लिए किया प्यार का इजहार
  • अली के बाहर आने पर उनके माता-पिता से करेंगी मुलाकात

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इस हफ्ते का वीकेंड का वार काफी इमोशनल रहा। कंटेस्टेंट जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) का सफर खत्म हो चुका है। रविवार को वह घर से बाहर हो गई हैं। लेकिन उनके एविक्शन से अली गोनी पूरी तरह टूट गए। सलमान ने जैसे ही जैस्मीन का नाम लिया अली का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। इतना ही नहीं उन्हें पैनिक अटैक भी पड़ा। वहीं, जैस्मीन भी घर से निकलते वक्त काफी इमोशनल नजर आईं।

Shehnaaz Gill ने बताया स्लिम होने का कारण, बोलीं- दोबारा मोटी हो गई तो काम नहीं मिलेगा

हालांकि घर से निकलने के बाद अब जैस्मीन ने अली गोनी के लिए प्यार का इजहार किया है। जैस्मीन ने ये कुबूल किया है कि उन्हें अली से प्यार हो गया है। माता-पिता द्वारा मंजूरी मिलने के बाद वह उनसे शादी करना चाहती हैं।

जैस्मीन ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, "मुझे प्यार हो गया है। यह एक बहुत खूबसूरत एहसास है। मैं इस साल शादी कर सकती हूं। मेरे माता-पिता इस फैसले से खुश हैं। एक बार जब अली बाहर आता है, तो उसके माता-पिता से मिलेंगे। हमें यह जानना होगा कि उसके माता-पिता का इस बारे में क्या कहना है। मैं उनसे कुछ बार मिल चुकी हूं, लेकिन पहले हम सिर्फ दोस्त थे। एक बार जब उन्होंने हमारे रिश्ते को मंजूरी दे दी, तो मैं इंतजार नहीं करूंगी। मैं शादी कर लूंगी। मुझे पता है कि अली मेरे लिए ही बना है।”

Bigg Boss 14: अली गोनी को आया अस्थमा अटैक, जैस्मिन भसीन के आउट होने से लगा बड़ा झटका

वहीं, फैमिली स्पेशल में जैस्मीन के माता-पिता ने उन्हें अकेले खेलने को कहा था। इस पर जैस्मीन ने बताया कि उनके माता-पिता को गलत समझा गया। उन्होंने केवल मुझे अपने खेल पर फोकस करने को कहा था। उन्होंने जो भी कहा था वो सब गेम के लिए कहा था। मेरे माता-पिता को हमारे रिश्ते से कोई समस्या क्यों होगी? मैंने उनके साथ बातचीत की है और वे बहुत खुश हैं।