scriptपैपराजी पर भड़कने वाली जया बच्चन ने कैमरे के सामने पहली बार दिया स्माईलिंग पोज, लोगों ने ली चुटकी | Jaya Bachchan Poses With Smile At Event, Also Tells Reason Of Getting Angry On Photographers | Patrika News
बॉलीवुड

पैपराजी पर भड़कने वाली जया बच्चन ने कैमरे के सामने पहली बार दिया स्माईलिंग पोज, लोगों ने ली चुटकी

Jaya Bachchan Greets Paps With Smile: जया बच्चन को अक्सर पैपराजी पर नाराज होते देखा गया है। लेकिन हाल ही में उन्हें फैशन डिजाइनर्स अबू जानी और संदीप खोसला की पार्टी में स्पोट किया गया। इस इवेंट में जया बच्चन ने पहली बार पैपराजी को स्माइल पोज दिया। जया का अलग अंदाज देखकर उनके फैंस कन्फ्यूज नजर आ रहे हैं।

Mar 03, 2023 / 12:34 pm

Archana Keshri

Jaya Bachchan Poses With Smile At Event, Also Tells Reason Of Getting Angry On Photographers

Jaya Bachchan Poses With Smile At Event, Also Tells Reason Of Getting Angry On Photographers

Jaya Bachchan Greets Paps With Smile: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस और सांसद जया बच्चन अपने जोशीले स्वभाव को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनके लगातार चिढ़ने, पैपराजी पर भड़कने के वीडियो वायरल होते रहते हैं। वे अक्सर उन फैन्स को डांटते नजर आती हैं जो उनकी तस्वीरें लेते हैं और उनके साथ तस्वीरें लेना चाहते हैं। साफ शब्दों में कहें तो जया को पैपराजी बिल्कुल पसंद नहीं है। लेकिन इस बार उनका मिजाज बदला हुआ नजर आया। जब वह अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा आयोजित पार्टी में जया बच्चन पहुंची तो उन्होंने पहली बार अपने गुस्से की वजह भी बताई है।

कार्यक्रम में शामिल हुए कई सेलेब्स


फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने मुंबई में अपने नए फैशन फिल्म ‘मेरा नूर है मशहूर’ लिए एक ग्रैंड लॉन्च कार्यक्रम आयोजित किया था। इस कार्यक्रम में तमाम सेलेब्स ने शिरकत की। यहां राधिका मर्चेंट, नेहा धूपिया, सोनाली बेंद्रे, हुमा कुरैशी, नताशा, बाबिल, उर्फी जावेद, अर्सलन गोनी, सुजैन खान, श्वेता बच्चन नंदा और जया बच्चन भी नजर आए। सभी सेलेब्स ने अलग-अगल पोज में फोटो क्लिक भी करवाया। इस बीच जया बच्चन ने भी पैपराजी को स्माईलिंग पोज दिया।

jaya_2.jpg

जया बच्चन ने मुस्कुराते हुए दिए पोज


हमेशा गुस्से में रहने वाली जया बच्चन मुस्कुराते हुए फोटोग्राफर्स को पोज दे रही थीं। जय जया बच्चन की तस्वीरें खिंचवाते हुए कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फोटो खिचवाने के बाद उन्होंने पैपराजी से बातचीत भी की। तस्वीरें खिंचवाते वक्त जया ने कहा, “देखो मैं कितना मुस्कुरा रही हूं।” तो वहीं जब एक पैपराजी ने उन्हें नमस्ते किया, तो जया ने उसे रिप्लाई देते हुए ‘नमस्ते’ भी किया।

jaya_3.jpg

इस ऑउटफिट में दिखीं जया बच्चन


इस कार्यक्रम के दौरान चिकनकारी वर्क वाले लैमन येलो कलर के कुर्ते में जया बच्चन प्यारी लग रही थीं। इसे उन्होंने व्हाइट ट्राउजर के साथ पेयर किया था। उन्होंने मैचिंग दुपट्टे, लेयर्ड क्रिस्टल नेकलेस, मैचिंग ईयररिंग्स और फ्री हेयरडू के साथ अपने लुक को कंपलीट किया था।

यह भी पढ़ें

फोटो क्लिक करने पर फिर हाई हुआ जया बच्चन का पारा, कहा- ‘ऐसे लोगों को नौकरी से निकाल देनी चाहिए’

jaya_4.jpeg

गुस्सा होने की बताई वजह


इस दौरान जया ने यह भी बताया कि वह क्यों फोटो खिंचवाने पर भड़क जाती हैं। जया ने कहा, “जब कोई कार्यक्रम होता है और आप सभी इस तरह की तस्वीरों के लिए पोज देते हैं, तो मैं आपको तस्वीरें लेने के लिए तैयार हूं। लेकिन मुझे यह पसंद नहीं है जब हमारे पास करने के लिए कुछ व्यक्तिगत होता है और आप चुपके से तस्वीरें लेते हैं।” इस कार्यक्रम के दौरान की जया बच्चन की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

jaya_5.jpeg

फोटोग्राफर्स को खरी खोटी सुनाती नजर आती रही हैं जया


इन वीडियोज को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी मजेदार कमेंट्स करते नजर आए। एक यूजर ने लिखा, ‘आंटी आज अच्छे मूड में हैं।’ तो दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मीडियाकर्मियों के लिए आज का दिन अच्छा है।’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘अरे ये हंसती भी हैं।’ बता दें, जया बच्चन बीते दिनों अक्सर फोटोग्राफर्स को जमकर खरी खोटी सुनाती नजर आती रही हैं। जब भी वह बाहर कहीं दिखाई देती और पैपराजी उनके पीछे आने लगते, तो वह उन्हें कैमरे बंद करने के लिए भी कहती हैं। लेकिन, इस बार वह स्माइल के साथ पोज देती नजर आईं।

यह भी पढ़ें

जया बच्चन ने की मर्यादार की रेखा पार, पार्लियामेंट में उपराष्ट्रपति को उंगली दिखाई तो भड़के लोग!

Home / Entertainment / Bollywood / पैपराजी पर भड़कने वाली जया बच्चन ने कैमरे के सामने पहली बार दिया स्माईलिंग पोज, लोगों ने ली चुटकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो