जब 'श्रीदेवी बंगलो' को लेकर मीडिया ने पूछा जाह्नवी से सवाल, ऐसा था उनका रिएक्शन

By: Preeti Khushwaha
| Published: 19 Jan 2019, 12:05 PM IST
जब 'श्रीदेवी बंगलो' को लेकर मीडिया ने पूछा जाह्नवी से सवाल, ऐसा था उनका रिएक्शन
jhanvi kapoor

'श्रीदेवी बंगलो' का ट्रेलर सामने आते ही उसपर जमकर विवाद होना शुरू हो गया है।

बॉलीवुड की मोस्ट क्यूट एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हमेशा ही लाइम लाइट में बनी रहती हैं। आए दिन जाह्नवी किसी न किसी इवेंट या पार्टी में हिस्सा लेती नजर आती है। वहीं पिछले दिनों रातों-रात सुर्खियों में आई एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश की फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' का टीजर रिलीज हुआ है। इस टीजर के रिलीज होते ही हर तरफ बवाल सा मच गया है। कारण इस फिल्म में श्रीदेवी के नाम का प्रयोग करना। हाल ही में जाह्नवी एक इंवेंट में पहुंची जहां मीडिया ने उनसे प्रिया प्रयाश की फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' के बारे में सवाल किया।

 

jhanvi kapoor

प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' के बारे में सवाल पूछा गया था, हालांकि उन्होंने इस सवाल को इग्नोर कर दिया था। वहीं कुछ ही देर में उनके मैनेजर वहां पहुंचे और उन्होंने मीडिया डिस्कशन को खत्म करा दिया था।

 

Sridevi Bungalow

बता दें कि प्रिया की फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' का ट्रेलर सामने आते ही उसपर जमकर विवाद होना शुरू हो गया है। दरअसल, फिल्म के ट्रेलर में कुछ सीन्स ऐसे हैं जिनसे प्रतीत होता है कि फिल्म में मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी का उपहास उड़ाने की कोशिश की गई है। इस फिल्म में प्रिया का नाम भी श्रीदेवी है। वहीं डायरेक्टर प्रशांत माम्बुली ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा कि साउथ में श्रीदेवी एक सामान्य नाम है। वहीं प्रिया ने कहा कि उनके सिर्फ किरदार का नाम श्रीदेवी है।

Show More