मराठी फिल्म सैराट के रीमेक में दिखेगी श्रीदेवी की बेटी संग शाहिद का भाई, ये होगा फिल्म का नाम...

By: Riya Jain
| Published: 14 Nov 2017, 09:57 AM IST
मराठी फिल्म सैराट के रीमेक में दिखेगी श्रीदेवी की बेटी संग शाहिद का भाई, ये होगा फिल्म का नाम...
jhanvi kapoor and ishaan khattar

मराठी फिल्म सैराट के रीमेक में दिखेगी श्रीदेवी की बेटी संग शाहिद का भाई, ये होगा फिल्म का नाम...

ये खबर तो पहले से ही पता है की जल्द ही बॅालीवुड इंडस्ट्री में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर एन्ट्री लेने वाले हैं। बता दें ये दोनों एक साथ बड़े पर्दे पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक, जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्म सैराट के हिंदी रीमेक में मुख्य किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। और बता दें इस फिल्म का नाम तय किया जा चुका है। जी हां, हम आपके लिए फिल्म का नाम लेकर आए हैं जिससे जाह्नवी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। फिल्म मेकर्स ने फिल्म का नाम- धड़ाक रखा है।

इस फिल्म की शूटिंग 1 दिसंबर से शुरु होने वाली हैं। कहा जा रहा है की एक महीने के बाद फिल्म का मुहूर्त शुरू किया जाएगा। सब कुछ ठीक रहा तो ये फिल्म अगले साल जून-जुलाई में रिलीज़ हो जाएगी। अब फिल्म से जुड़ी अगली बड़ी खबर ये है की इस फिल्म से ना सिर्फ जाह्नवी बॅालीवुड में एन्ट्री मार रही हैं बल्कि फिल्म से हीरो के तौर पर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी बॅालीवुड में अपनी डेब्यू करने वाले हैं। वैसे बता दें ईशान इससे पहले भी फिल्म में काम कर चुके हैं। लेकिन बतौर आर्टिस्ट ये फिल्म उनका पहला बड़ा प्रोजेक्ट होगा। सूत्रों के मुताबिक, उत्तर भारत से फिल्म का पहला शेड्यूल शुरु किया जाएगा।

साथ ही बता दें करण जौहर इस फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं। पिछले दिनों करण ने नागार्जुन मंजुले से मराठी फिल्म सैराट के हिंदी रीमेक के राइट्स खरीद लिए थे। जिसके बाद करण का धर्मा प्रोडक्शन इस फिल्म को प्रोड्यूस करेगा। बता दें इस फिल्म को शशांक खेतान डायरेक्ट करेंगे। शशांक खेतान इससे पहले हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी शानदार फिल्मों को प्रड्यूस कर चुके हैं। और अब वे इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ये फिल्म मराठी फिल्म सैराट की पूरी कॉपी नही होगी।

बता दें साल 2016 की मराठी फिल्म सैराट में आकाश ठोसर और रिंकू राजगुरू एहम भूमिका में दिखाई दिए थे। ये फिल्म सिर्फ चार करोड़ रूपए में बनी थी लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर कमाल करते हुए 110 करोड़ रूपये कमाए थे। अब देखना हैं जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की जोड़ी फ़िल्मी पर्दे पर वहीं कमाल दिखा पाती हैं या नहीं।

इसके अलावा जब से जाह्नवी और ईशान साथ साइन किए गए हैं ये दोनों अक्सर एक दुसरे के साथ बॉलीवुड पार्टियों में, लंच, डिनर करते हुए स्पॉट किए जाते हैं। पिछले बार इन दोनों को दीपिका पादुकोण की पार्टी में इन दोनों को साथ देखा गया था। कहा जा रहा है की दोनों के बीच दोस्ती से बड़कर रिश्ते बनते जा रहे हैं।

Ishaan Khattar