रिलीज से पहले खुद जाह्नवी ने लीक कर दिया 'धड़क' का क्लाइमैक्स! आप भी जानें

By: Mahendra Yadav
| Published: 19 Jul 2018, 02:39 PM IST
रिलीज से पहले खुद जाह्नवी ने लीक कर दिया 'धड़क' का क्लाइमैक्स! आप भी जानें
Jhanvi kapoor

फैंस जानने को बेताब हैं कि इस फिल्म का क्लाइमैक्स त्रासदी भरा होगा या हैप्पी एंडिंग।

जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' कल शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। बता दें कि यह फिल्म मराठी मूवी 'सैराट' का रीमेक है। फिल्म 'सैराट' का क्लाइमैक्स त्रासदी भरा था। जबकि हिंदी फिल्मों में ज्यादतार क्लामैक्स हैप्पी एंडिंग वाले होते हैं। ऐसे में 'धड़क' के क्लामैक्स को लेकर लोगों में उत्सुकता है। फैंस जानने को बेताब हैं कि इस फिल्म का क्लाइमैक्स त्रासदी भरा होगा या हैप्पी एंडिंग।

जाह्नवी ने खुद दिया क्लामैक्स हिंट:

जाह्नवी कपूर ने खुद ही अपनी डेब्यू फिल्म के क्लाइमैक्स के बारे में हिंट दे दिया। दरअसल जब जाह्नवी से पूछा गया कि आमतौर पर बॉलीवुड की मेनस्ट्रीम फिल्मों का अंत अक्सर हैप्पी एंडिंग के साथ होता है। इस पर जाह्नवी ने कहा ‘इस फिल्म में मैं उदयपुर के शाही परिवार की लड़की का किरदार निभा रही हूं। ‘धड़क’ आम बॉलीवुड फिल्म की तरह नहीं है, जिसमें कड़वे सच के छिपा लिया जाता है। ‘धड़क’ बॉलीवुड की मसाला फिल्म नहीं है, जिसमें आखिर में माता-पिता मान जाते हैं या पारंपरिक फिल्मों की तरह कोई हैप्पी एंडिंग होती है। इस फिल्म में असल ज‍िंदगी के सच को दि‍खाया गया है।

फिल्म का एक सीन हुआ लीक:
बता दें कि 'धड़क' की रिलीज से कुछ घंटे पहले ही इसका एक जबरदस्त सीन लीक हो गया है। इस फिल्म में जाह्नवी 'पार्थवी' नाम की लड़की का किरदार अदा कर रही हैं वही ईशान 'मधु' नाम के लड़के के रोल में नजर आने वाले हैं। लीक हुए वीडियो में पार्थवी अपनी मां और घरवालों को याद करके खूब रो रही है, वहीं मधु उसे दिलासा दे रहा है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा। इसके बाद मुध की बातों को सुनकर पार्थवी उस पर चिल्ला देती है इसके बाद मधु का भी का गुस्सा फूट पड़ता है। हालात से परेशान और बेबस पार्थवी मधु को गले लगकर खूब रोती है।

यह भी पढ़ें: जाह्नवी और ईशान की 'धड़क' पहले दिन कमा लेगी इतने करोड़ रुपए! ये हैं कारण

यह भी पढ़ें: राजकुमार राव की पत्नी बनेगी टीवी की मशहूर नागिन मौनी रॉय

 

वरुण धवन ने दिया पहला रिव्यू:
फिल्म 'धड़क'का पहला रिव्यू सामने आ चुका है जो किसी और ने नहीं बल्कि वरुण धवन ने दिया है। दरअसल स्पेशल स्क्रीनिंग पर वरुण ने यह फिल्म देखी। दरअसल करण जौहर ने वरुण धवन का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वरुण और करण बातें कर रहे हैं। फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान भी उनके साथ मौजूद हैं। वीडियो में करण जौहर, वरुण से पूछते हैं कि वे शशांक के बारे में क्या सोचते हैं? इस पर जवाब देते हुए वरुण कहते हैं, 'मुझे शशांक पर गर्व है। वे अपने कॅरियर में बहुत अच्छा कर रहे हैं। मैंने फिल्म देख ली है। मूवी बहुत अच्छी है।'

Show More