scriptजिया खान की मां का Sooraj Pancholi पर आरोप, कहा- कोर्ट में पेशी के दौरान ऐसे हंसता है जैसे कुछ हुआ ही नहीं है | Jiah Khan mother targets actor sooraj pancholi said he laughs | Patrika News
बॉलीवुड

जिया खान की मां का Sooraj Pancholi पर आरोप, कहा- कोर्ट में पेशी के दौरान ऐसे हंसता है जैसे कुछ हुआ ही नहीं है

एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan Suicide) की आत्महत्या के मामले में एक्टर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) पर केस चल रहा है।

Aug 15, 2020 / 04:56 pm

Sunita Adhikari

Jiah Khan Suicide case

Jiah Khan Suicide case

नई दिल्ली: एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan Suicide) की आत्महत्या के मामले में एक्टर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) पर केस चल रहा है। ऐसे में सूरज पंचोली और जिया खान की मां राबिया खान अदालत में पेश होते हैं। लेकिन हाल ही में सूरज पंचोली ने कहा था राबिया खान अपनी बेटी की मौत के मामले में अदालत में पेश नहीं होती हैं। अब इस पर राबिया खान ने सूरज पंचोली को जवाब दिया है।
दैनिक जागरण की एक रिपोर्ट के मुताबिक, राबिया खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह अदालत में पेश होने के लिए हर महीने लंदन से भारत आती रहती हैं। उन्होंने कहा, सूरज पंचोली को कुछ शिष्टाचार सीखने के लिए कहें। क्या इस मामले में अदालत मेरा इंतजार करती रहेगी। जब इस मामले को पुलिस ने बंद कर दिया था तब इसे अदालत में कौन लेकर आया? मैं लेकर आई। मैं अदालत में सुनवाई के लिए हमेशा उपस्थित रहती हूं। अपनी बेटी को न्याय दिलाने के लिए मैंने पानी की तरह पैसे खर्च किया है। ज्यादातर वक्त वहां हीरो (सूरज) मौजूद नहीं होता। कोर्ट को इस आरोपी का इंतजार करना पड़ता है। राबिया खान ने आगे कहा कि जब वह आता है तो मीडिया को अपने साथा लाता और हंसता है जैसे कुछ हुआ ही नहीं हो।
बता दें कि सूरज पंचोली ने राबिया खान पर आरोप लगाया था कि वह अदालत में सुनवाई के दौरान नहीं आती और मामले को सालों तक खींचा। सूरज ने आगे कहा था कि राबिया खान अदालत में आना नहीं चाहतीं। वह इंटरव्यू देकर न्याय नहीं पा सकती हैं। उन्हें न्याय अदालत में मिलेगा। अगर वह सही मायने में इस केस की परवाह करती हैं तो वह अदालत में आएंगी।
सूरज ने कहा, ‘मैं पिछले आठ साल से अदालत जा रहा हूं। मुझे अदालत के बाहर, अदालत के बाहर, हर जगह अपमान का सामना करना पड़ता है। मैं अदालत में पेश होता हूं लेकिन राबिया खान पेश नहीं होती हैं। जिसके कारण अदालत मुझे अगली तारीख बताती है।’ आपको बता दें कि सूरज पंचोली पर जिया खान की आत्महत्या के मामले में भारतीय दंड सहिता की धारा 306 के तहत आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप के मामले में केस चल रहा है।

Home / Entertainment / Bollywood / जिया खान की मां का Sooraj Pancholi पर आरोप, कहा- कोर्ट में पेशी के दौरान ऐसे हंसता है जैसे कुछ हुआ ही नहीं है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो