scriptजॉन अब्राहम ने पत्नी प्रिया से तलाक की खबरों का किया खंडन | John abraham clarifies on divorce rumours with wife priya | Patrika News

जॉन अब्राहम ने पत्नी प्रिया से तलाक की खबरों का किया खंडन

Published: Aug 27, 2015 07:22:00 pm

जॉन ने कहा कि मेरे आशियाने में सब शानदार और सुंदर है। तलाक की खबरें बेबुनियाद है

John abraham with priya

John abraham with priya

मुंबई। अभिनेता जॉन अब्राहम ने पत्नी प्रिया रूंचल के साथ तलाक की सभी अफवाहों को यह कहते हुए खारिज कर दिया कि उनके वैवाहिक जीवन में सब कुछ सही चल रहा है। कुछ समय से मीडिया में खबर थी कि जॉन अब्राहम अपनी पत्नी प्रिया रूंचाल से तलाक लेने जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक प्रिया और जॉन कई महीनों से अलग रहे हैं। प्रिया उच्च शिक्षा के लिए अमेरिका में हैं और जॉन फिल्मों की शूटिंग के सिलसिले में मुंबई में। दोनों के बीच इन फासलों के चलते उन्हें अपने रिश्ते को संभालने में दिक्तत आ रही है।

जॉन ने कहा कि मेरे आशियाने में सब शानदार और सुंदर है। तलाक की खबरें बेबुनियाद है। जब लोग इस तरह की बातें करते हैं तो मुझे बहुत बुरा लगता है। मैं कॉमेडी फिल्म कर रहा था, लेकिन यह नहीं जानता था कि मेरी लाइफ को लेकर भी कॉमेडी चल रही है। अफवाहों पर ध्यान मत दीजिए। ऎसा कुछ भी नहीं हो रहा है। जॉन ने इस दौरान यह भी कहा कि कई बार आप लोगों को अपनी बात नहीं समझा पाते हैं। वे कहते हैं, जॉन अब्राहम हमेशा चुप रहता है और अक्सर उसकी चुप्पी को कमजोरी समझ लिया जाता है। अगर कोई कुछ नहीं बोल रहा तो इसका मतलब ये नहीं कि आप जो मन में आए वो कहो। जॉन की मानें तो वे निगेटिव बातों पर ध्यान नहीं देते, क्योंकि न तो वे और न ही उनका परिवार इन्हें डिजर्व करता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो