scriptइस तारीख को रिलीज होगा जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ का ट्रेलर | john batla house confirmed release for 15 august, trailer on 10july | Patrika News

इस तारीख को रिलीज होगा जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ का ट्रेलर

locationमुंबईPublished: Jul 08, 2019 11:56:39 am

15 अगस्त को ही रिलीज होगी ‘बाटला हाउस’, ट्रेलर आ रहा है इस तारीख को….

johan abraham

johan abraham

दिल्ली के मशहूर बाटला हाउस एनकाउंटर पर बनी जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ का धमाकेदार ट्रेलर 10 जुलाई यानी कल रिलीज होने जा रहा है। ट्रेलर रिलीज से पहले ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म का एक पोस्टर करते हुए जानकारी साझा की है कि 15 अगस्त को रिलीज होने वाली जॉन अब्राहम स्टारर और निखिल आडवाणी निर्देशित फिल्म ‘बाटला हाउस’ का ट्रेलर 10 जुलाई को रिलीज होगा। बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर 15 अगस्त तीन बड़ी फिल्में एक साथ रिलीज होने के लिए तैयार है। प्रभास की ‘साहो’, अक्षय कुमार ‘मंगल मिशन’ और जॉन अब्राहम की ‘बाटला हाउस’। हाल ही में एक नया पोस्टर सामने आया था जिसके बाद कन्फर्म हो गया था कि ‘बाटला हाउस’ 15 अगस्त को रिलीज होगी।

john abraham
https://twitter.com/hashtag/BatlaHouse?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि एक जमाने में ‘बाटला हाउस’ को लेकर सियासत खूब गरमाई थी। इस फिल्म में जॉन अब्राहम लीड रोल में होंगे। टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, निखिल आडवाणी और जॉन अब्राहम मिल कर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। पिछले साल फिल्म से जॉन का लुक रिलीज़ किया गया था, जिसमें वो वर्दी पहने और चश्मा लगाए बहुत ही कड़क अंदाज में नज़र आ रहे हैं।

john abraham

फिल्म में जॉन का रोल संजीव कुमार यादव का होगा, जिनकी बाटला हाउस एनकाउंटर में बड़ी भूमिका होगी। यह एक थ्रिलर ड्रामा होगी। रितेश शाह की लिखी इस फिल्म को निखिल आडवाणी डायरेक्ट कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो