scriptछोटे कपड़े पर भद्दी टिप्पणियों को तापसी का करारा जवाब | Judaawa 2 Actress tapsee pannu amazing reply to trollers on twitter | Patrika News

छोटे कपड़े पर भद्दी टिप्पणियों को तापसी का करारा जवाब

Published: Nov 18, 2017 06:52:32 pm

छोटे कपड़े पर भद्दी टिप्पणियों को तापसी का करारा जवाब…

tapsee_pannu

tapsee_pannu

महिला सशक्तिकरण की समर्थक अभिनेत्री तापसी पन्नू ने शनिवार को सोशल मीडिया पर उनके कपड़ों का मजाक बनाने वाले उपयोगकर्ताओं को आड़े हाथ लिया। तापसी ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह काले और सफेद रंग की स्ट्रेपलेस परिधान पहने नजर आ रही थीं। इसमें उन्होंने हल्का मेकअप किया हुआ है। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, ‘कभी-कभी सबसे अच्छे क्षण अछूते रह जाते हैं, असंपादित और अप्रयुक्त। कच्ची तस्वीर।’

tapsee_pannu

तस्वीर को सराहा नहीं गया और उन्होंने उन पर टिप्पणियां शुरू कर दी। हालांकि, तापसी चुप नहीं बैठीं और उन्होंने इसका जोरदार जवाब दिया। एक प्रशंसक ने उनसे पूछा कि क्या उनके पास कपड़े खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं या उन्हें शरीर दिखाना पसंद है।

इस पर तापसी ने लिखा, ‘आप जैसे संस्कृति की रक्षा करने के लिए रक्षक नहीं मिल रहे सर जी। पहचानने के लिए ऐसा करना पड़ा, वरना आप जैसे हीरे कहां आसानी से मिलते हैं।’यह यहीं खत्म नहीं हुआ। एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा कि तापसी की तस्वीर भारतीय संस्कृति के लिए सही नहीं है।

इसके बाद, ‘जुड़वा 2’ में उनके सह-कलाकार वरुण धवन ने तापसी द्वारा की गई टिप्पणियों की प्रशंसा की। वरुण ने ट्वीट किया, ‘शानदार तापसी। बात करें तापसी के प्रोफेशनल लाइफ की तो जुड़वा 2 के बाद वह शॉर्ट ब्रेक लेकर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मुल्क’ की शूटिंग में बिजी हैं। अभिनेता अभिनव बिंद्रा ने बता चुके है ‘मुल्क’ सोशल थ्रीलर बेस्ट मूवी है। इस फिल्म में उनके साथ दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर भी नजर आएंगे। तापसी इस फिल्म में एक लॉयर की भूमिका में नजर आने वाली हैं।

पंजाबी सिख परिवार में जन्मी तापसी पन्‍नू साउथ की फिल्‍मों में धमाल मचाने के बाद अब बॉलीवुड में भी पैठ बनाती जा रही हैं। हाल में रिलीज उनकी फिल्म ‘जुड़वा 2’ ने बॉक्स आॅफिस पर तोबड़तोड़ कमाई कर कई रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए नए रिकॉर्ड्स अपने नाम किए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो