scriptकंगना-राजकुमार की ‘जजमेंटल है क्या’ ने 2 दिन में कमाए इतने करोड़, यहां जानें कुल कमाई | Judgementall Hai Kya box office collection Day 2: film witnesses boost | Patrika News

कंगना-राजकुमार की ‘जजमेंटल है क्या’ ने 2 दिन में कमाए इतने करोड़, यहां जानें कुल कमाई

locationमुंबईPublished: Jul 28, 2019 04:15:32 pm

कंगना रनौत ( kangna ranaut ) ( rajkummar rao )और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ ( judgementall hai kya ) ने अपने पहले दो दिन में कुल…
 

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

कंगना रनौत ( kangna ranaut ) ( Rajkummar Rao )और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ ( judgementall hai kya ) ने अपने पहले दो दिन में कुल 13.42 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म की रिलीज से पहले कंगना रनौत खूब विवादों में रही थीं, लेकिन उनकी फिल्म को विवादों से दूर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म ने ओपनिंग डे 5.40 करोड़ और दूसरे दिन 8.02 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। यह फिल्म लगभग 29 करोड़ के बजट से बनी है।

Kangana Ranaut

5 साल बाद कंगना के साथ फिर राजकुमार
राजकुमार और कंगना ने फिल्म ‘क्वीन’ में साथ काम किया था और अब ‘जजमेंटल है क्या’ में दोनों पांच साल बाद फिर पर्दे पर साथ नजर आए हैं। प्रकाश कोवेलामुदी द्वारा निर्देशित यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई।

Kangana Ranaut

फिल्म की कहानी बॉबी (कंगना) और केशव (राजकुमार) के इर्द-गिर्द घूमती है। बॉबी अपनी जिंदगी में सच्चाई और भ्रम में अंतर समझ नहीं पाती है। इस बीच एक खून हो जाता है जिससे दोनों की जिंदगी में और भी ज्यादा हलचल पैदा हो जाती है। इसकी कहानी उस खून के पीछे असली कातिल को ढूंढ़ने की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो