scriptWOW! जुड़वा 2 की ये एक्ट्रेस करेंगी अगली फिल्म में दिलजीत संग रोमांस, जाने पूरी खबर… | judwaa 2 actor taapsee pannu romance diljit dosanjh in shaad ali film | Patrika News

WOW! जुड़वा 2 की ये एक्ट्रेस करेंगी अगली फिल्म में दिलजीत संग रोमांस, जाने पूरी खबर…

Published: Sep 17, 2017 09:35:15 am

Submitted by:

Riya Jain

WOW! जुड़वा 2 की ये एक्ट्रेस करेंगी अगली फिल्म में दिलजीत संग रोमांस, जाने पूरी खबर…

Taapsee Pannu and diljit dosanjh

Taapsee Pannu and diljit dosanjh

बता दें जल्द ही पंजाबी संगीतकार दिलजीत दोसांझ निर्देशक शाद अली संग अपनी अगली फिल्म में काम करने जा रहे हैं। ये फिल्म भारतीय हॅाकी टीम के एक्स कप्तान संदीप सिंह की कहानी पर आधारित है।

हांलाकि ये फिल्म उनकी पूरी जीवनी नहीं बल्कि उनकी जिंदगी के एक अध्याय को दर्शाती है। ये फिल्म उनके पहले प्यार की कहानी है।

 

✖️ @famousstudios

A post shared by Diljit Dosanjh (@diljitdosanjh) on

अब आपको जानकर खुशी होगी की इस फिल्म में दिलजीत संग जुड़वा फिल्म में काम कर रही एक्ट्रेस तापसी पन्नू दिखाई देंगी। ये जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ रोमांस करती दिखाई देगी।

इस फिल्म की कहानी दो हॅाकी प्लैयर्स की प्यार भरी दास्तान है। यही वजह है की इन दिनों तापसी और दिलजीत को बेहतरीन ट्रेनर्स द्वारा हॅाकी की ट्रेनिंग दी जा रही है। इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरु की जाएगी।

Embrace all that is you! #OonchiHaiBuilding 2.0 out tomorrow! #Judwaa2

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

अगर तापसी के करियर की बात की जाए तो इन दिनों तापसी अपनी आने वाली फिल्म जु़ड़वा 2 के प्रमोश्नस में व्यस्त हैं। इस फिल्म में तापसी के साथ वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडिस बड़े पर्दे धमाल मचाते नजर आएंगे। बता दें ये फिल्म सलमान खान की 1997 में बनी जुड़वा का रीमेक है।

सलमान की होगें स्पेशल गेस्ट
अब क्योंकि फिल्म जुड़वा 2 सलमान की फिल्म जुड़वा का रीमेक है। और सलमान की फिल्म में भला सलमान ना नजर आए एसा तो हो ही नहीं सकता। जी बिलकुल फिल्म जुड़वा के रीमेक में सलमान खान एक गेस्ट एन्ट्री लेंगे।

हाल में तापसी और वरुण धवन फिल्म जुड़वा 2 के अगले गाने- उंची हैं बिल्डिंग के लॅान्च में जयपुर पहुंचे। बता दें ये गाना फिल्म जुड़वा का रिमेक है जिसे सिंगर अनु मलिक ने आवाज दी है। इस गाने पर साल 1997 में सलमान और करिश्मा थिरक चुके हैं।

उम्मीद करते हैं कि जुड़वा 2 भी फिल्म जुड़वा की तरह बॅाक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाए। बता दें ये फिल्म 29 सितंबर को रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो