scriptजुड़वा 2 की कमाई में तीसरे दिन आया बंपर उछाल, कमाई का आंकड़ा 60 करोड़ पार | Judwaa 2 box office collection: Varun starrer crosses Rs 50 crore | Patrika News

जुड़वा 2 की कमाई में तीसरे दिन आया बंपर उछाल, कमाई का आंकड़ा 60 करोड़ पार

Published: Oct 02, 2017 02:21:20 pm

जुड़वा 2 की कमाई में तीसरे दिन आया बंपर उछाल, कमाई का आंकड़ा 60 करोड़ पार—

Judwaa2

Judwaa2

लंबे समय से बॉक्स आॅफिस पर छाई सुस्ती को वरुण धवन की जुड़वा 2 ने दूर कर दिया है। वरुण के पिता डेविड धवन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जुड़वा 2’ के बॉक्स आॅफिस कलेक्शन में लगातार तीसरे दिन बढ़ोतरी हुई। डेविड की मूवी ने ओपनिंग डे बिग फिगर्स के साथ शुरूआत की और अपने पहले वीकेंड में बॉक्स आॅफिस पर 59.25 करोड़ रुपए की बंपर कमाई कर डाली है। जुडवा 2 फेस्टिवल सीजन में 29 सितंबर को रिलीज हुई। इस तरह से जुड़वा 2 को दशहरे, संडे और 2 अक्टूबर को गांधी जयंती की छुट्टियों का भरपूर फायदा मिलता दिख रहा है।

इस फिल्म को क्रिटिक्स और आॅडियंस के मिक्सड रिव्यूज मिले हैं। यह सलमान खान की 1997 में रिलीज हुई मूवी जुड़वा का रीमेक है। जुड़वा 2 में सुल्तान एक्टर सलमान खान कैमियो रोल भी अच्छा है। जब स्टार कास्ट और स्क्रिप्ट ही इंटरटेनिंग होगी तो मूवी निश्चित ही हिट होगी। जुड़वा 2 ने ओपनिंग डे बड़ी शुरूआत करते हुए 16.10 करोड़ रुपए का नेट करोबार किया। दूसरे दिन यानी दशहरे के दिन डेविड धवन की फिल्म को 20.55 करोड़ रुपए मिले। संडे को इसकी कमाई बढ़ी और 22.60 करोड़ रुपए हो गई। इस तरह से जुड़वा 2 अपने पहले वीकेंड में अब तक कुल 59.25 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। इसकी ओपनिंग 2017 में चौथे नंबर पर है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए जुड़वा 2 की पहले तीन दिन की कमाई के आकंडे शेयर करते हुए लिखा—आज फिर बड़े आंकडे हो सकते हैं। फिल्म समीक्षको मुताबिक, 2 अक्टूबर को होलिडे के चलते जुड़वा 2 अपने सोमवार को 20 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर सकती है।

जुड़वा 2 सलमान खान की जुड़वा के समान ही है, लेकिन लोग वरुण धवन की एक्टिंग और कॉमेडी की काफी प्रशंसा कर रहे हैं। इस फिल्म में वरण धवन के साथ जैकलीन फर्नांडीस और तापसी पन्नू भी हैं। जिन्होंने करिश्मा कपूर और रंभा को रिप्लेस किया है।

जुड़वा 2 को सही समय पर रिलीज किया गया है और इसका फायदा उसे मिलता भी दिख रहा है। पहले वीकेंड में दुर्गा पूजा और दशहरे के अवकाश शामिल है। ये वरुण धवन की तीसरी फिल्म है जो 100 करोड़ क्लब में शामिल होने जा रही है।

इस फिल्म के गाने पहले ही लोगों के बीच पॉपुलर हो चुके थे जिसकी बदौलत फिल्म सफलता की और बढ़ रही है। जुड़वा 2 के डोमेस्टिक बॉक्स आॅफिस पर ही स्ट्रांग नहीं है, बल्कि ओवरसीज भी अच्छा कलेक्शन कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो