scriptOMG! सरेआम छोरियों ने वरुण धवन को छेड़ा, देखें इस वीडियो में | Judwaa 2 new song Suno Ganpati Bappa Morya released | Patrika News

OMG! सरेआम छोरियों ने वरुण धवन को छेड़ा, देखें इस वीडियो में

locationजयपुरPublished: Aug 31, 2017 07:48:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

वरुण धवन को छोरियां कर रही हैं परेशान, देखें इस वीडियो में

varun dhawan

varun dhawan

निर्देशक डेविड धवन की आने वाली फिल्म ‘जुड़वा 2’ का दूसरा गाना रिलीज हो गया है। जैसा कि आप जानते हैं इस फिल्म में वरुण धवन डबल रोल में हैं। उन्होंने इसमें राजा और प्रेम की भूमिका निभाई है। इस गाने में जुड़वा के राजा का कमाल देखते ही बनता है। गाना ‘सुनो गणपित बप्पा मोरया, छेड़े हैं मुझको छोरियां’ में जहां वरुण टपोरी लुक में दिखाई दे रहे हैं, वहीं गाने के बोल भी ऐसे हैं, जो यंगस्टर्स को पसंद आएंगे।

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on



गणेश महोत्सव जैसे शुभ अवसर पर रिलीज हो रहा गणपति बप्पा का यह गीत सही समय पर अपनी दस्तक दे रहा है। साथ ही यह गीत गणपति विसर्जन जैसे मौके के लिए भी उत्तम गाना माना जा रहा है। 29 सितंबर को रिलीज होने वाली इस मूवी में जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू भी हैं।

जब वरुण के लिए गणपति की आवाज बने सलमान
वरुण का गणपति से खास कनेक्शन है। जिस तरह जुड़वां २ के गणपति सॉन्ग में वे गणेशजी को अपनी परेशानी बता रहे हैं, उसी तरह फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ में भी गणपति से संवाद करते हुए नजर आ चुके हैं और खास बात यह है कि इस मूवी में गणपति की आवाज बने हैं सलमान खान। गौरतलब है कि सलमान भी गणेश भक्त हैं और गणपति पूजा में शरीक होने के लिए वे अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग बीच में छोडक़र मुंबई आए।

इस फिल्म में पहली वाली जुड़वा यानी प्रेम और राजा का किरदार निभाने वाले अभिनेता सलमान खान भी कैमियो करते नजर आएंगे। खबरें हैं कि इस फिल्म में करिश्मा कपूर भी नजर आएंगी। हांलाकि, यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो