सलमान की ये एक्ट्रेस कर चुकी हैं सुसाइड कोशिश, लगा था दहेज का आरोप, अब 39 की उम्र में बनेंगी तीसरे बच्चे की मां

By: भूप सिंह
| Published: 24 May 2018, 02:46 PM IST
सलमान की ये एक्ट्रेस कर चुकी हैं सुसाइड कोशिश, लगा था दहेज का आरोप, अब 39 की उम्र में बनेंगी तीसरे बच्चे की मां
Rambha

दबंग स्टार सलमान खान के साथ बॉलीवुड फिल्म 'बंधन' में नजर एक्ट्रेस रंभा पिछले 14 साल से इंडस्ट्री से दूरी बनाए हैं...

दबंग स्टार सलमान खान के साथ बॉलीवुड फिल्म 'बंधन' में नजर एक्ट्रेस रंभा पिछले 14 साल से इंडस्ट्री से दूरी बनाए हैं। लेकिन इन दिनों वह अपने प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें रंभा ने 2000 में इंद्राण पद्मनाथन से शादी रचाई। उन्होंने 2001 में पहले बच्ची लान्या का स्वागत किया इसके बाद रंभा ने 2005 में अपने दूसरे बच्ची साशा को जन्म दिया। अब 39 साल की उम्र में रंभा तीसरे बच्चे को जन्म देंगी। उन्होंने मदर्स डे पर अपने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप प्लॉन्ट करते हुए एक फोटो शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी थी। बता दें कि रंभा ने साउथ के साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। वे आखिरी बार 2004 में आई फिल्म 'दुकान : पिला हाउस' में नजर आई थी। हालांकि, बॉलीवुड छोड़ने के बाद वे साउथ की फिल्मों में एक्टिव रही थीं।

Rambha

महज 16 की उम्र में किया डेब्यू
बता दें कि एक्ट्रेस रंभा ने महज 16 साल की उम्र में डेब्यू किया था। रंभा ने 1995 में फिल्म 'जल्लाद' से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। इसके बाद 'दानवीर', 'जंग', 'कहर', 'जुड़वां', 'सजना', 'घरवाली बाहरवाली', 'बंधन', 'मैं तेरे प्यार में पागल', 'बेटी नंबर वन', 'दिल ही दिल में' सहित कई फिल्मों में काम किया। वे सलमान के अलावा रजनीकांत , गोविंदा, अक्षय कुमार , अजय देवगन , मिथुन चक्रवर्ती जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं।

Rambha

बिजनेसमैन से की शादी
फिल्मों से दूरी बनने के बाद रम्भा ने 8 अप्रेल, 2010 को बिजनेसमैन इंद्राण पद्मनाथन से तिरुमाला में शादी की। 13 जनवरी, 2011 को रंभा की बड़ी बेटी लान्या और 31 मार्च, 2015 को छोटी बेटी साशा का जन्म हुआ। सोशल मीडिया पर एक्टिव रंभा फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अक्सर फोटोज शेयर करती रहती हैं।

दहेज प्रताड़ना का केस
हैदराबाद पुलिस ने जनवरी, 2017 में समन भेजकर रंभा को जल्द से जल्द कोई पहुंचने का आर्डर दिया था। दरअसल, रंभा के खिलाफ उनके भाई की पत्नी पल्लवी ने केस दर्ज कराया था। इस केस में पल्लवी ने अपने पति के अलावा रंभा और उनके अन्य फैमिली मेंबर्स के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया था। बता दें कि पल्लवी ने 1999 में रंभा के भाई से शादी की थी।

सुसाइड की खबरों पर रंभा को देनी पड़ी थी सफाई
बता दें कि 2008 में रंभा को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इस घटना के बाद ये बात सामने आई थी कि उन्होंने सुसाइड की कोशिश की है। हालांकि, बाद में इस घटना पर रंभा को सफाई तक देनी पड़ी थी कि सुसाइड की कोशिश नहीं की। उन्होंने सफाई देते हुए बताया कि उनके घर में पूजा चल रही थी और उन्होंने फास्ट रखा था, बस इसलिए उनकी तबीयत थोड़ी सी खराब हो गई थी।

Salman Khan