जूही चावला की बेटी हैं जाह्नवी! सालों से छिप रही थी कैमरे से...अब बताई वजह
Riya Jain
Publish: Nov, 10 2018 12:07:06 (IST) | Updated: Nov, 10 2018 12:07:07 (IST)
जूही चावला की बेटी हैं जाह्नवी!  सालों से छिप रही थी कैमरे से...अब बताई वजह

एक्ट्रेस कभी भी उन्हें ना किसी बॉलीवुड पार्टी में लेकर आती हैं न ही किसी इवेंट में उनके बच्चे नजर आते हैं।

अपने जमाने में लाखों दिलों की पसंद जूही चावला आज भी देश की मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्रियों में से एक हैं। भले ही आज उन्होंने सिनेमाजगत से दूरी बना ली हो, मगर फैंस के दिलों में एक्ट्रेस अभी भी राज करती है। जूही ने 1995 में बिजनेस मैन जय मेहता से शादी की थी। उन्होंने इंडस्ट्री को कई बड़ी फिल्में दी हैं।

juhi-chawla-daughter-jahnvi

वैसे हम जूही के बारे में तो सब जानते हैं, लेकिन आज हम आपको उनकी बेटी जाह्नवी से मिलाएंगे। शादी के बाद जूही के दो बच्चे हैं, बेटी जाह्नवी और बेटा अर्जुन मेहता। क्या आप जानते हैं जाह्नवी को अपनी मां की ये लाइमलाइट वाली दुनिया बिल्कुल पसंद नहीं है।

 

juhi-chawla-daughter-jahnvi

जी हां, जूही के बच्चों को लाइमलाइट से दूर रहना पसंद है। एक्ट्रेस कभी भी उन्हें ना किसी बॉलीवुड पार्टी में लेकर आती हैं न ही किसी इवेंट में उनके बच्चे नजर आते हैं।

जूही ने अपने दोनों बच्चो की पढ़ाई जूही ने धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में करवाई है, और अब आगे की पढ़ाई दोनों लंदन में कर रहे हैं। हाल में पेरेंट्स ने दोनों का एडमिशन यूके के बोर्डिंग स्कूल चार्टर्ड हाउस में करवाया है।

 

juhi-chawla-daughter-jahnvi

बता दें कुछ समय पहले जूही ने बेटी जाह्नवी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी जब जाह्नवी ने स्कूल में 10 स्टूडेंट्स में जगह बनाई थी। उन्होंने फोटो पर लिखा था कि, "Can't believe my brilliant little girl ..!!!! So proud of her."

जूही ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके बच्चों को फिल्मों में कोई रुचि नहीं है। जाह्नवी राइटर बनना चाहती है। उन्होंने बताया था कि उनकी बेटी लो प्रोफाइल में रहना पसंद करती हैं। इतना ही नहीं वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं है। इसके अलावा जूही ने बताया था कि जाह्नवी, दीपिका पादुकोण और वरुण धवन की फैन है।