scriptSushant के लिए विदेश में भी उठी इंसाफ की मांग, कैलिफोर्निया की सड़क पर एक्टर का पोस्टर | justice for Sushant Singh Rajput turns global movement | Patrika News

Sushant के लिए विदेश में भी उठी इंसाफ की मांग, कैलिफोर्निया की सड़क पर एक्टर का पोस्टर

locationनई दिल्लीPublished: Aug 08, 2020 02:30:20 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम से कैलिफोर्निया में लगे एक बोर्ड की तस्वीर शेयर की है। सड़क पर लगे इस डिजिटल बोर्ड पर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर लगी है।

justice for sushant_1.jpg

Justice For Sushant Movement

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बेहद ही उम्दा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से हर कोई हैरान था। एक्टर के निधन से अभी तक उनके करीबी और फैंस उबर नहीं पाए हैं और उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। हालांकि अब सुशांत का केस सीबीआई (CBI Investigation) को सौंपा जा चुका है। जिसके बाद से लोगों की उम्मीदें बढ़ गई है कि सुशांत को जल्द इंसाफ मिलेगा। आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर सुशांत को इंसाफ को लेकर हैशटैग ट्रैंड करता रहता है। लेकिन एक्टर के लिए इंसाफ की मांग केवल देश में ही नहीं हो रही, बल्कि दुनियाभर (Sushant Worldwide) में अब ये आवाज उठ रही है।
दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम से कैलिफोर्निया में लगे एक बोर्ड की तस्वीर शेयर की है। सड़क पर लगे इस डिजिटल बोर्ड पर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर लगी है और उसके साथ लिखा है, #Justiceforsushantsinghrajput. इस तस्वीर के अलावा श्वेता ने इस बोर्ड का एक वीडियो भी शेयर किया है।
श्वेता ने तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘कैलिफोर्निया में भाई का बिलबोर्ड। ग्रेट मॉल पार्कवे से बाहर निकलने के ठीक बाद यह 880 उत्तर की ओर है। यह एक विश्वव्यापी आंदोलन है।’ बता दें कि श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर सुशांत को इंसाफ (Justice For Sushant) दिलाने की मुहिम चला रही हैं। इससे पहले श्वेता ने एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की थी। उसमें वह एक बोर्ड पकड़े हुए नजर आ रही हैं। इस बोर्ड पर लिखा हुआ है, ‘हम जीतेंगे। लव यू भाई। भगवान हमारे साथ है।’ श्वेता को उनकी पोस्ट पर सुशांत के फैंस पूरा समर्थन देते हैं। जब से सीबीआई को सुशांत का केस सौंपा गया है, तभी से सबको उम्मीद है कि अब सुशांत को इंसाफ जल्द मिलेगा और उनकी मौत का सच सबके सामने आएगा।
View this post on Instagram

I wish I could hold you just one more time…

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो