scriptशाहिद की फिल्म ‘कबीर सिंह’ को हाथों-हाथ ले रहे हैं दर्शक, जानें फर्स्ट डे कलेक्शन | kabir singh box office collection day 1 Shahid Kapoor Kiara Advani | Patrika News
बॉलीवुड

शाहिद की फिल्म ‘कबीर सिंह’ को हाथों-हाथ ले रहे हैं दर्शक, जानें फर्स्ट डे कलेक्शन

Shahid Kapoor एक मेडिकल स्टूडेंट का किरदार निभा रहे हैं, जो बाद में डॉक्टर बन जाता है।

मुंबईJun 22, 2019 / 01:09 pm

Preeti Khushwaha

Shahid Kapoor

Shahid Kapoor

बॉलीवुड एक्टर Shahid Kapoor और Kiara Advani की धमाकेदार फिल्म ‘कबीर सिंह’ 21 जून को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। शाहिद की फिल्म ‘कबीर सिंह’ तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है। फिल्म में शाहिद एक सिरफिरे आशिक के रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशक संदीप वांगा ने किया है। आइए जातने हैं कि फिल्म ने पहले दिन कितनी कमाई ( Kabir Singh box office collection day 1 ) की है।

https://twitter.com/hashtag/KabirSingh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
Shahid Kapoor

शाहिद की फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं क्रिटिक्स ने इसकी कहानी के साथ शाहिद और कियारा की एक्टिंग की भी तारीफ की है। ट्रेड पंडितों की मानें फिल्म पहले दिन जबरदस्त कमाई कर सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कबीर सिंह ने पहले दिन 20.21 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। वहीं ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल के अनुसार, फिल्म को पसंद किया जा रहा है। यह पहले दिन लगभग 20 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है।

Shahid Kapoor

फिल्म की कहानी की बात करें तो ‘कबीर सिंह’ एक मेडिकल स्टूडेंट की कहानी है। शाहिद एक मेडिकल स्टूडेंट का किरदार निभा रहे हैं, जो बाद में डॉक्टर बन जाता है। ब्रेकअप होने के वजह से उसे एल्कॉहल की लत जाती है। साथ ही उसे बहुत गुस्सा भी आता है और वो इस पर कंट्रोल नहीं कर पाता है। प्यार में विफल होने के कारण कबीर शराबी बन जाता है और ये सब हरकतें करना लगता है।

Home / Entertainment / Bollywood / शाहिद की फिल्म ‘कबीर सिंह’ को हाथों-हाथ ले रहे हैं दर्शक, जानें फर्स्ट डे कलेक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो