script‘कबीर सिंह’ ने 38 दिन में बना रिकॉर्ड महज 16 दिन में तोड़ा, 16वें दिन की इतने करोड़ की कमाई, किसी ने सोचा भी नहीं होगा | kabir singh earning 225 crore in 16 days, breaks record vicky film URI | Patrika News

‘कबीर सिंह’ ने 38 दिन में बना रिकॉर्ड महज 16 दिन में तोड़ा, 16वें दिन की इतने करोड़ की कमाई, किसी ने सोचा भी नहीं होगा

locationमुंबईPublished: Jul 07, 2019 02:16:20 pm

16 दिन में ही शाहिद कपूर ने विक्की कौशल को पीछे छोड़ा…

Shahid Kapoor

Shahid Kapoor

फिल्म’कबीर सिंह’ की बिग सक्सेस के साथ ही लंबे समय बाद शाहिद कपूर का कॅरियर ट्रैक पर लौट आया है। दो सप्ताह पहले रिलीज हुई शाहिद और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘कबीर सिंह’ लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म अब तक 225 करोड़ की बंपर कमाई कर चुकी है। ‘कबीर सिंह’ ने इस साल रिलीज हुई फिल्म ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ के कमाई के आंकड़े को महज 16 दिनों में ही पार कर लिया है। ‘उरी’ ने 38 दिनों में इतनी कमाई की थी।

shahid kapoor
https://twitter.com/hashtag/KabirSingh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शाहिद की फिल्म ‘कबीर सिंह’ का क्रेज इतना है कि भारत और श्रीलंका के बीच हुए एक तरफा मैच के दिन भी अच्छी कमाई करने में कामयाब हुई। खास बात यह है कि इस फिल्म ने रिलीज के तेहरवें दिन ही 200 करोड़ रुपए कमा लिए थे। जबकि फिल्म 175 करोड़ रुपए 10 दिन में कमा पाई थी और अब क्रिकेट विश्व कप 2019 के बीच भी फिल्म अच्छी कमाई कर रही है।

shahid kapoor

‘कबीर सिंह’ को लोगों और क्रिटिक्स से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है और इस सप्ताह भी इस फिल्म के अच्छी कमाई करने की उम्मीद है। ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार अगर इस फिल्म की कमाई इसी प्रकार जारी रही तो यह फिल्म 250 करोड़ का आंकड़ा भी जल्द घरेलू बॉक्स ऑफिस पर छू सकती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो