Kabir Singh के एक साल पूरे होने की खुशी में Kiara Advani ने किया सेलिब्रेट, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

By: Neha Gupta
| Published: 21 Jun 2020, 08:37 PM IST
Kabir Singh के एक साल पूरे होने की खुशी में Kiara Advani ने किया सेलिब्रेट, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
Kabir Singh completes one year

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) को रिलीज हुए एक साल पूरा हो गया है। कबीर सिंह के एक साल (Kabir Singh completes one year) पूरे होने की खुशी में एक्ट्रेस कियारा ने इसी खुशी जताई हैं।

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) को रिलीज हुए एक साल पूरा हो गया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। वहीं शाहिद और कियारा (Shahid Kiara career) के करियर के लिए भी ये फिल्म गेमचेंजर साबित हुई। कबीर सिंह के एक साल (Kabir Singh completes one year) पूरे होने की खुशी में एक्ट्रेस कियारा ने इसी खुशी जताई हैं। उन्होंने फिल्म के एक साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए कुछ तस्वीरें साझा की हैं।

फिल्म कबीर सिंह में जितना दर्शकों ने शाहिद कपूर के अवतार को पसंद किया उतना ही कियारा के रोल प्रीति सिक्का (Preeti Sikka) को भी लोगों ने सराहा था। कियारा की मासूमियत ने लोगों का दिल जीत लिया था। कियारा की ये पहली फिल्म थी जिसने बॉक्सऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई की थी। कियारा ने इसकी खुशी जताते हुए अपने इंस्टाग्राम (Kaira Advani shared Instagram post) पर सेट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। कियारा ने कैप्शन में लिखा- डियर कबीर सिंह, हैप्पी एनिवर्सिरी, लव प्रीति। कियारा का ये पोस्ट फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

View this post on Instagram

Dear Kabir Singh, Happy anniversary! Love always, Preeti ❤️

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

कबीर सिंह साउथ फिल्म का रीमेक थी जिसे संदीप सिंह वांगा ने डायरेक्ट किया था। फिल्म की कहानी कबीर सिंह नाम के एक गुस्सैल डॉक्टर पर आधारित थी जो प्रीति के प्यार में खुद को बर्बाद कर लेता है। नशे का एडिक्ट बन जाता है। हालांकि सभी फिल्मों की तरह कबीर सिंह की भी हैप्पी एंडिंग हो जाती है। शाहिद कपूर के इस तरह के अवतार को फैंस ने खूब पसंद किया था।

बता दें कि कियारा आडवाणी ने कबीर सिंह के बाद कई बॉलीवुड फिल्में साइन की। अब उनके पास फिल्मों की कमी नहीं है। कियारा की आखिरी फिल्म गुड न्यूज थी जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ नजर आए थे। इस फिल्म ने भी बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई थी। इसके अलावा कियारा के पास लक्ष्मी बॉम्ब, इंदू की जवानी, भूल भूलैया 2 और शेरशाह जैसी फिल्मे भी हैं।