scriptपिता की मौत पर फूट-फूट कर रोए उनके बेटे, कही ऐसी बात सुन कर हो जाएंगे इमोशनल,वीडियो वायरल | Kader Khan prayer meet emotional video goes viral | Patrika News

पिता की मौत पर फूट-फूट कर रोए उनके बेटे, कही ऐसी बात सुन कर हो जाएंगे इमोशनल,वीडियो वायरल

locationमुंबईPublished: Jan 04, 2019 03:34:33 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

कादर खान की प्रार्थना सभा का वीडियो सामने आया है जिसमें उनके बच्चों ने मीडिया से बातचीत करते नजर आ रहे हैं। उनके बेटे ने वीडियो में कई बातों का खुलासा किया।
 
 

Kader Khan son

Kader Khan son

बॉलीवुड ने साल की शुरुआत में ही अपना सबसे नायाब और कीमती सितारा खो दिया। जहां पूरे देश नए साल के जश्न में डूबा था वहीं फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार Kader Khan अपनी अंतिम सांसे ले रहे थे। 81 साल के कादर खान का निधन कनाडा के अस्पताल में इलाज के दौरान हुआ। उनके निधन से पूरे बॉलीवुड जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी। निधन के दो दिन बाद उनका अंतिम संस्कार कनाडा में ही कर दिया गया है। इसके बाद उनकी प्रार्थना सभा का वीडियो भी सामने आ गया है। यह वीडियो काफी इमोशनल है।

Kader Khan son

अपने बेटों और फैंस में कोई फर्क नहीं समझा:
हाल ही में कादर खान की प्रार्थना सभा का वीडियो सामने आया है जिसमें उनके बच्चों ने मीडिया से बातचीत करते नजर आ रहे हैं। उनके बेटे ने वीडियो में कई बातों का खुलासा किया। कादर खान के बेटे मीडिया से कहते हैं, ‘आज हमने अपने परिवार की बहुत बड़ी चीज खोई है। मैं और मेरा परिवार गम से गुजर रहा है। मीडिया के यहां आने से ही हमें ये हिम्मत आई है कि मैं कुछ कह सकूं, मेरे पिता हमेशा हम 3 भाइयों से कहा करते थे कि अगर ‘तुम मिलकर कभी मुझे संभाल नहीं पाए तो भारत की जनता जो उन्हें बहुत प्यार करती है वो उनका ख्याल रख लेगी।’ आप लोगों की भीड़ देखकर मुझे उनकी कही हुई बातें आज सच लग रही हैं।’ वीडियो को Pop Diaries नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है।

Kader Khan

स‍िव‍िल इंजीन‍ियर‍िंग के प्रोफेसर थे कादर खान:
गौरतलब है कि कादर खान का जन्‍म अफगान‍िस्‍तान के काबुल में हुआ था। 1970 और 75 के बीच वह स‍िव‍िल इंजीन‍ियर‍िंग के प्रोफेसर थे और इसी के साथ ही नाटकों में भी काम करते थे। इसी दौरान उनकी मुलाकात एक्‍टर द‍िलीप कुमार से हुई। इसके बाद ही दिलीप कुमार ने उन्हें अपनी अगली फ‍िल्‍म के ल‍िए साइन किया। कादर खान ने बॉलीवुड में कदम फ‍िल्‍म ‘दाग’ से रखा था जिसमें राजेश खन्‍ना लीड रोल में थे। इसमें कादर खान का रोल एक एडवोकेट का था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो