काजोल की बेटी एक्टर नहीं बल्कि WORLDS BEST CHEF बनना चाहती हैं !

Dilip chaturvedi

Publish: Aug, 13 2017 02:29:00 (IST) | Updated: Aug, 14 2017 11:54:00 (IST)

Bollywood
काजोल की बेटी एक्टर नहीं बल्कि WORLDS BEST CHEF बनना चाहती हैं !

काजोल की बेटी न्यासा ने फिल्मों में आने से साफ इनकार कर दिया है...

बॅालीवुड में सालों से एक ही परंपरा रही है वो है एक्टर की बेटी एक्टर। पर एक्टिंग की इस दुनिया में कुछ पीछे रह गईं जिस वजह से दूसरे करियर में खुद को आजमाने लगी तो कुछ एक उम्दा एक्ट्रेस के रूप में उभरकर आई। जहां एक ओर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान या श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बॅालीवुड में एन्ट्री लेने के लिए कतार में खड़ीं हैं वहीं आपको जानकर हैरानी होगी कि काजोल की बेटी इस कतार में शामिल होने से कब का इनकार कर चुकी हैं।

जी हां आपने बिलकुल ठीक सुना काजोल की बेटी न्‍यासा ने फिल्मों में आने से साफ इनकार कर दिया है। वे तो अपने लिए कुछ अलग ही प्लैनिंग कर रही हैं।

न्यासा वल्ड बैस्ट शैफ बनना चाहती हैं
खबर है कि न्यासा किचन में खाना पकाने की शौकीन हैं और वे बड़े होकर वल्ड की बैस्ट शैफ बनना चाहती हैं। वैसे इस बात का जिक्र काजोल पहले भी कर चुकी हैं. उनका कहना है कि उनकी बेटी को कुकिंग का काफी शौक है।

बैकिंग में आजमा रही है अपना हाथ
इन दिनों न्यासा बैकिंग की क्लासिज़ ले रही हैं। आपको बता दें न्यासा पढ़ाई लिखाई में भी काफी तेज हैं और साथ ही वे एक अच्छी स्विमर भी हैं। १४ साल की उम्र में ही ये बच्ची बड़ा ख्वाब लेकर एक अलग ही पेशे में खुद को आजमाना चाहती हैं।

बता दें न्यासा का एक ७ साल का छोटा भाई भी है। युग देवगन का फिलहाल कोई बड़ा सपना तो नहीं है पर हा इनकी मां स्टार्डम से अपने बच्चों को दूर करने में विश्वास नहीं रखती। काजोल का मानना है कि उनके बच्चों का उनकी जिंदगी पर और उनका उनके बच्चों की जिदंगी पर पूरा हक होना चाहिए. उम्मीद करते है कि काजोल अपनी तरह ही अपने बच्चों को भी एक अच्छा इंसान बनाए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned